HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Hyundai Alcazar facelift : हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट लॉन्च में देरी , कंपनी ने बतायी ये वजह

Hyundai Alcazar facelift : हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट लॉन्च में देरी , कंपनी ने बतायी ये वजह

प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी हुंडई Hyundai अपनी लोकप्रिय एसयूवी अल्काजार फेसलिफ्ट के लिए अब ग्राहकों को और इंतजार करना करना पड़ेगा।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Hyundai Alcazar facelift : प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी हुंडई Hyundai अपनी लोकप्रिय एसयूवी अल्काजार फेसलिफ्ट के लिए अब ग्राहकों को और इंतजार करना करना पड़ेगा। कंपनी ने फेसलिफ्ट के लॉन्च में देरी का कारण बताया है। अब ये कार इस साल जून की बजाय सितंबर-अक्टूबर के बीच लॉन्च होगी। इसके लॉन्च में देरी का कारण मौजूदा मॉडल का डीलर्स के पास स्टॉक काफी ज्यादा है, जिसे खत्म करने के लिए कंपनी इसे लाने में देरी कर रही है। यह गाड़ी टाटा सफारी, महिंद्रा XUV700 और MG हेक्टर प्लस को टक्कर देगी।

पढ़ें :- News Royal Enfield Hunter 450 : नई रॉयल एनफील्ड हंटर 450 को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है , कीमत हो सकती है इतनी

 टर्बो-डीजल इंजन
इसमें मौजूदा मॉडल के समान 160 बीएचपी, 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन, और क्रेटा से लिया गया 115 बीएचपी, 1.5-लीटर टर्बो-डीजल इंजन दिए जाएंगे। यह एसयूवी 6- और 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगी।

नया डैशबोर्ड
हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट में कई अपडेट मिलेंगे, जिसमें एक बिल्कुल नई फ्रंट ग्रिल और बंपर के साथ स्प्लिट हेडलैंप सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें टेलगेट को भी रैपराउंड स्टाइल और कनेक्टेड टेललैंप मिलेंगे।

कनेक्टेड-स्क्रीन लेआउट

नई अल्काजार फेसलिफ्ट के अंदर क्रेटा फेसलिफ्ट जैसा नया डैशबोर्ड और नया कनेक्टेड-स्क्रीन लेआउट मिल सकता है। सुरक्षा के लिए ADAS की सुविधा मिलेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...