1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Bhojpuri gana: पवन सिंह का ‘तुमसा कोई प्यार कोई मासूम नहीं है’ गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, देखिए Video

Bhojpuri gana: पवन सिंह का ‘तुमसा कोई प्यार कोई मासूम नहीं है’ गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, देखिए Video

Bhojpuri gana: भोजपुरी गायक और सुपरस्टार अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। उनके कई गानों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है। इस बीच उनका एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने गाने के बोल हैं 'तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है'।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bhojpuri gana: भोजपुरी गायक और सुपरस्टार अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। उनके कई गानों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है। इस बीच उनका एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने गाने के बोल हैं ‘तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है’।

पढ़ें :- Pawan Singh-Khesari Lal के झगड़े के बीच आया राउडी इंस्पेक्टर, जबरदस्त सस्पेंस ने उड़ाए होश

तीन दिन पहले ही इस गाने को रिलीज किया गया। देखते ही देखते तीन दिनों में इस गाने ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। अभी तक इस गाने पर एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ इस गाने को प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है। बता दें कि, इससे पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार हैं। अपनी एक्टिंग और गायिका के लिए उन्हें बेहद ही पसंद किया जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...