1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Big Accident in Himachal Pradesh : पंजाब के सात युवकों की गोबिंद सागर झील में डूबने से मौत

Big Accident in Himachal Pradesh : पंजाब के सात युवकों की गोबिंद सागर झील में डूबने से मौत

Big Accident in Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) से सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गोबिंद सागर झील (Gobind Sagar Lake) में डूबने से पंजाब के सात युवकों की मौत हो गई है। सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Big Accident in Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una District) से सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गोबिंद सागर झील (Gobind Sagar Lake) में डूबने से पंजाब के सात युवकों की मौत हो गई है। सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये युवक मोहाली पंजाब के रहने वाले थे। लठियाणी के पास गोबिंद सागर झील (Gobind Sagar Lake)  में नहाने उतरे और अचानक डूब गए। हादसे की सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस मौके के लिए रवाना हुई।

पढ़ें :- Big Accident In Himachal : पटाखा फैक्टरी में विस्फोट से छह की जिंदा जलकर मौत, 10 झुलसे

 

पुलिस थाना बंगाणा (Police Station Bangana) से मिली जानकारी के मुताबिक गांव कोलका बाबा गरीब दास मंदिर (Baba Garib Das Mandir) के पास गोविंद सागर झील (Gobind Sagar Lake)  में करीब 3.50 बजे यह हादसा हुआ। पुलिस को 7 युवकों की डूबने की सूचना मिली। 11 लोग गांव बनूड़ जिला महोली पंजाब से बाबा बालक नाथ मंदिर (Baba Balak Nath Temple) जा रहे थे। बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंदसागर झील (Gobind Sagar Lake)  में नहाने उतर गए। पानी गहरा होने के कारण सात युवकों की डूबकर मौत हो गई।

चार युवक किसी तरह पानी से बाहर निकले और मदद के लिए चिल्लाने लगे। स्थानीय लोग भी मदद के पहुंचे, लेकिन डूबे युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचे और शवों की तलाश शुरू की। गोताखोर झील में उतरे जिसके बाद सभी शव बरामद हुए। एसडीएम बंगाणा योगराज धीमान (SDM Bangana Yograj Dhiman) ने कहा गोबिंद सागर झील (Gobind Sagar Lake)  में डूबने से पंजाब के सात युवकों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...