1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP में बड़ा हादसा, टैंकर और कार में आने-सामने की टक्कर में 3 कि मौत

UP में बड़ा हादसा, टैंकर और कार में आने-सामने की टक्कर में 3 कि मौत

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां टैंकर और कार में आने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। कहा जा रहा है कि यह लोग बारात से लौट रहे थें। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां टैंकर और कार में आने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। कहा जा रहा है कि यह लोग बारात से लौट रहे थें।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि हादसा मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के पास हुआ। जिले की देहात कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले राहुल शर्मा, अशोक शर्मा, आदर्श शर्मा, सत्यम शर्मा और इब्राहिम विंध्याचल थाना क्षेत्र के गांव नीबी गरहवार में रिश्तेदार की बेटी की शादी शामिल होने के लिए गए थे। घर की ओर लौट रहे थे। जिसके बाद से मौके पर तीनों की मौत हो गई।

कहा जा रहा  है कि अकोढ़ी गांव स्थित एक कॉलेज के पास मोड़ पर आते ही टैंकर ने कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। तेज आवाज सुनकर गांववाले मौके पर पहुंच गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...