1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Big Action: सीएम योगी के​ खिलाफ विवादित बयान देने वाले सपा विधायक के पेट्रोप पंप पर चला बुलडोजर

Big Action: सीएम योगी के​ खिलाफ विवादित बयान देने वाले सपा विधायक के पेट्रोप पंप पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश  (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार  (yogi adityanath government) दूसरे कार्यकाल में बेहद ही एक्शन में नजर आ रही है। योगी सरकार की एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई से हड़कंप मच गया हुआ है। अब सीएम योगी (Cm Yogi) के खिलाफ विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक शहजिल इस्लाम (MLA Shahjil Islam) के पेट्रोल पंप पर बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बुलडोजर चला दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big Action: उत्तर प्रदेश  (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार  (yogi adityanath government) दूसरे कार्यकाल में बेहद ही एक्शन में नजर आ रही है। योगी सरकार की एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई से हड़कंप मच गया हुआ है। अब सीएम योगी (Cm Yogi) के खिलाफ विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक शहजिल इस्लाम (MLA Shahjil Islam) के पेट्रोल पंप पर बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बुलडोजर चला दिया है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

कहा जा रहा है कि बिना नक्शा पास कराए ही पेट्रोप पंप का निर्माण कराया जा रहा था। इसके कारण बरेली विकास प्राधिकरण (Bareilly Development Authority) की तरफ से ये कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में पेट्रांप पंप की मशीनों को छोड़कर सब कुछ तोड़ दिया गया है। इस कार्रवाई के दौरान वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। सूत्रों का कहना है कि पेट्रोल पंप की जमीन सीलिंग की होने की भी जांच शुरू की गई है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य

सीएम योगी के खिलाफ दिया था भड़काऊ भाषण
भोजपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम (MLA Shahjil Islam) ने दो अप्रैल को सीएम योगी के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया था। भड़काऊ भाषण के के कारण ​विधायक पर केस भी दर्ज किया गया था। पीलीभीत बाईपास पर सपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के आवास पर आयोजित सम्मान समारोह में सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपशब्द कहेंगे तो उनकी गोली चलेगी। हमारी बंदूकों से केवल धुंआ नहीं निकलेगा गोली भी निकलेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...