1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह का बड़ा ऐलान, कहा-अपना वेतन किसानों की बेटियों की शिक्षा के लिए करेंगे खर्च

राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह का बड़ा ऐलान, कहा-अपना वेतन किसानों की बेटियों की शिक्षा के लिए करेंगे खर्च

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वह अपना वेतन किसानों की बेटियों की शिक्षा और कल्याण के लिए खर्च करेंगे। आप सांसद ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वह अपना वेतन किसानों की बेटियों की शिक्षा और कल्याण के लिए खर्च करेंगे। आप सांसद ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: हिमस्खलन में दो विदेश नागरिकों की मौत, 19 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया

हरजभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि, ‘राज्यसभा सदस्य के रूप में मैं अपना वेतन किसानों की बेटियों की शिक्षा और कल्याण के लिए योगदान के रूप देना चाहता हूं। मैं अपने राष्ट्र की बेहतरी में योगदान करने के लिए शामिल हुआ हूं और मैं वह सब कुछ करूंगा जो मैं कर सकता हूं। जय हिन्द।’

पढ़ें :- मुकेश अंबानी ने गौतम अडानी को छोड़ा पीछे, बने एशिया के सबसे बड़े अरबपति

बता दें कि, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) पंजाब से राज्यसभा सदस्य के रूप में निर्विरोध ​निर्वाचित हुए हैं। बता दें कि, जालंधर के रहने वाले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लेकर चर्चा थी कि वो भाजपा में शामिल होंगे। कहा जा रहा था कि पंजाब चुनाव में उन्हें भाजपा सीएम का चेहरा बनाएगी।

इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू के साथ वो दिखे तो कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गईं। हालांकि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे। इसके बाद अचानक वह आम आदमी पार्टी में शामिल हुए और AAP ने उन्हें पंजाब से राज्यसभा भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...