1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पश्चिम बंगाल में ममता का जादू बरकरार, बाबुल सुप्रियो बोले- टूटा बीजेपी का अहंकार

पश्चिम बंगाल में ममता का जादू बरकरार, बाबुल सुप्रियो बोले- टूटा बीजेपी का अहंकार

पश्चिम बंगाल के आसनसोल और बालीगंज में हुए उपचुनावों में टीएमसी की जीत तय मानी जा रही है। जीत के करीब पहुंचने पर ममता बनर्जी ने मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया है। उन्होने ट्वीट कर कहा कि मैं एआईटीसी पार्टी के उम्मीदवारों को निर्णायक जनादेश देने के लिए आसनसोल संसदीय क्षेत्र और बालीगंज विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को तहे दिल से धन्यवाद देती हूं। हम इसे अपनी मां-माटी-मानुष को अपने लोगों का हार्दिक शुभो नबबर्शो उपहार मानते हैं। हम पर फिर से भरोसा करने के लिए मतदाताओं को सलाम।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के आसनसोल और बालीगंज में हुए उपचुनावों में टीएमसी की जीत तय मानी जा रही है। जीत के करीब पहुंचने पर ममता बनर्जी ने मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया है। उन्होने ट्वीट कर कहा कि मैं एआईटीसी पार्टी के उम्मीदवारों को निर्णायक जनादेश देने के लिए आसनसोल संसदीय क्षेत्र और बालीगंज विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को तहे दिल से धन्यवाद देती हूं। हम इसे अपनी मां-माटी-मानुष को अपने लोगों का हार्दिक शुभो नबबर्शो उपहार मानते हैं। हम पर फिर से भरोसा करने के लिए मतदाताओं को सलाम।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

ममता बनर्जी ने दी जीत की बधाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मतदाताओं को आसनसोल और बालीगंज जीत की बधाई दी है।

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

 एक बार फिर पश्चिम बंगाल में बीजेपी का अहंकार टूट गया: बाबुल सुप्रियो 

बालीगंज विधानसभा उपचुनाव में टीएमसी प्रत्याशी  बाबुल सुप्रियो ने जीत दर्ज की है। इस जीत के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि एक बार फिर पश्चिम बंगाल में बीजेपी का अहंकार टूट गया है। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मैं जिस पार्टी में रहता हूं, उस पार्टी के लिए जान भी देता हूं। मुझे यह साबित करने की ज़रुरत नहीं। पहले मैंने भाजपा के लिए 2 गोल किए हैं। अब मैं TMC के लिए 10 गोल करूंगा। 20,000 ज़्यादा वोटों से मिली जीत  को मैं ममता बनर्जी और TMC संगठन को समर्पित करता हूं।

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) ने जमीन पर काम करने के लिए हमारा मार्गदर्शन किया। हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कोने-कोने में मेहनत की। उन्होंने बीजेपी की हार के लिए ईंधन की कीमतों को भी जिम्मेदार बताया। बाबुल ने कहा कि आज जनता ने भाजपा के अहंकार को नष्ट कर दिया है। भाजपा की नीतियां देश विरोधी है। जीत का श्रेय ममता बनर्जी को जाता है।

19वें और फाइनल राउंड में बाबुल सुप्रियो को 50 हजार 722 वोट मिले हैं। बाबुल सुप्रियो ने 19 हजार 904 वोटों से जीत हासिल की है। दूसरे नंबर पर सीपीआई-एम के प्रत्याशी रहे। उन्हें 30 हजार 818 वोट, जबकि तीसरे स्थान पर भाजपा प्रत्याशी रहे। भाजपा प्रत्याशी को 12 हजार 967 वोट मिले हैं।

आसनसोल और बालीगंज को धन्यवाद: अभिषेक बनर्जी

पढ़ें :- दूसरी बार पश्चिम बंगाल के वंदे मातरम एक्सप्रेस वे पर किया गया पथराव

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि नफरत फैलाने वालों और उत्पीड़कों से मुक्त भारत की ओर एक कदम बढ़ाने के लिए आसनसोल और बालीगंज को धन्यवाद। आपकी भलाई हमेशा हमारी प्राथमिकता रही है।

आसनसोल में TMC कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रत्याशी की कार पर किया पथराव

आसनसोल लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल की कार पर टीएमसी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पथराव कर दिया है। बताया जा रहा है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उस वक्त पथराव किया जब अग्निमित्रा पॉल काउंटिंग सेंटर से बाहर आ रहीं थीं। हालांकि पथराव के बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने सुरक्षा के बीच भाजपा प्रत्याशी को वहां से निकाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...