1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, अब पूर्व अध्यक्ष व विधायक अर्जुन मोढवाडिया ने छोड़ा ‘हाथ’

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, अब पूर्व अध्यक्ष व विधायक अर्जुन मोढवाडिया ने छोड़ा ‘हाथ’

गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के पूर्व अध्यक्ष और सीनियर नेता अर्जुन मोढवाडिया (Arjun Modhwadia)  ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वो पोरबंदर से विधायक हैं। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रह चुके हैं। सोमवार को उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (President Mallikarjun Kharge) को भेज दिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के पूर्व अध्यक्ष और सीनियर नेता अर्जुन मोढवाडिया (Arjun Modhwadia)  ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वो पोरबंदर से विधायक हैं। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रह चुके हैं। सोमवार को उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (President Mallikarjun Kharge) को भेज दिया। इसमें उन्होंने कांग्रेस की तरफ से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकारने पर अपनी नाराजगी का इजहार किया। अर्जुन मोढवाडिया (Arjun Modhwadia) ने कहा कि कांग्रेस लोगों की भावनाओं को महसूस करने में विफल रही।

पढ़ें :- UPSC Topper लखनऊ के आदित्य श्रीवास्तव पश्चिम बंगाल में अंडर ट्रेनिंग IPS के पद पर हैं कार्यरत, जानें उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...