1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, NTR की सबसे छोटी बेटी ने की आत्महत्या

इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, NTR की सबसे छोटी बेटी ने की आत्महत्या

 बॉलीवुड इंडस्ट्री से इन दिनों एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) के निधन हो गया है. खबरों की माने तो दिवंगत एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम रह चुके नंदमुरी तारक रामा राव (Nandamuri Taraka Rama Rao) (एनटी रामा राव) की बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से इन दिनों एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) के निधन हो गया है. खबरों की माने तो दिवंगत एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम रह चुके नंदमुरी तारक रामा राव (Nandamuri Taraka Rama Rao) (एनटी रामा राव) की बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) अब इस दुनिया में नहीं रहीं।

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत

आपको बता दें, बोला जा रहा है कि 52 साल की उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) ने खुद को मौत के घाट उतार लिया है। उनका शव हैदराबाद के जुबली हिल्स के क्षेत्र में उनके घर पर पंखे से लटका हुआ पाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ओस्मामनिया हॉस्पिटल में भेजा जा चुका है।

बेटी ने बताया दोपहर का हाल 

उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) की एक बेटी है इसका नाम दीक्षिता है। दीक्षिता का इस बारें में बोलना है कि उनकी मां दोपहर 12 बजे अपने कमरे में गईं और फिर काफी देर तक बाहर नहीं आ पाई है। तकरीबन ढाई बजे दोपहर को दीक्षिता ने तुरंत पुलिस को इन्फॉर्म भी कर दिया। पुलिस फॉरन जुबली हिल्स (Police Foreign Jubilee Hills) में उनके घर पहुंच गई।

उन्होंने देखा कि उमा सीलिंग फैन से अपने कमरे में लटकी हुई मिली है। कहा गया है कि जब यह घटना हुई तो घर में चार लोग शामिल हुए थे। इस दुखद खबर को सुनते ही एन. चंद्रबाबू नायडू (N. Chandrababu Naidu), नंदमुरी कल्याण राम उमा माहेश्वरी (Nandmuri Kalyan Ram Uma Maheshwari) के घर पहुंचे।

पढ़ें :- खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी : सीएम योगी

डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं उमा

कार्रवाई में पुलिस को पता लगा है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली इसके कारण हेल्थ से जुड़ी कुछ समस्याएं थीं। भले ही आत्महत्या के पीछे के कारण का ठीक-ठीक पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस अनुमान लगा रही है कि वजह हेल्थ से जुड़ी है।

पुलिस का इस बारें में बोलना है कि उनकी मेडिकल कंडीशन उनकी आत्महत्या का कारण हो सकता है। जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में यह केस कोड ऑफ क्रिमिनल प्रोसीजर, 1973 की धारा 174 की धारा के तहत दर्ज रजिस्टर कर लिया गया है।

उमा एनटी रामा राव के 12 बच्चों में से सबसे छोटी थीं। उमा को 2 बेटियां हैं। 8 भाईयों के अलावा 4 बहनों में उमा सबसे छोटी थीं। हाल ही में उमा की बेटी का विवाह हुआ है जिसमें उनके परिवार के सभी लोग इकट्ठे हुए थे।

पढ़ें :- IB की रिपोर्ट के बाद CDS अनिल चौहान को मिली Z+सिक्योरिटी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...