1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Big Breaking: अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं जिंदा लौट पाया, सुरक्षा में चूक के बाद बोले पीएम मोदी

Big Breaking: अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं जिंदा लौट पाया, सुरक्षा में चूक के बाद बोले पीएम मोदी

पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक में बड़ी चूक हुई है। सुरक्षा में चूक के बाद से पंजाब की कांग्रेस सरकार कठघरे में खड़ी हो गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एयरपोर्ट पर पीएम मोदी ने अधिकारियों से कहा कि, 'अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट पर जिंदा लौट पाया'।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big Breaking: पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक में बड़ी चूक हुई है। सुरक्षा में चूक के बाद से पंजाब की कांग्रेस सरकार कठघरे में खड़ी हो गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एयरपोर्ट पर पीएम मोदी ने अधिकारियों से कहा कि, ‘अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट पर जिंदा लौट पाया’।

पढ़ें :- UP Election 2022 : बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, इन दो विधानसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार

बता दें कि, पीएम मोदी पंजाब जा रहे थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई। सुरक्षा में चूक के कारण उनको वापस लौट आए। वहीं, गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त प्रधानमंत्री बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...