1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Breaking : अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने जय श्रीराम के नारे लगाए

Breaking : अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने जय श्रीराम के नारे लगाए

बाहुबली माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भारी सुरक्षा के बीच मेडिकल कॉलेज परिसर में हमलावरों ने सिर पर गोली मारकर दोनों भाइयों की की हत्या इसके बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. इसके बाद हमलावरों ने जय श्रीराम के नारे लगाए.

By संतोष सिंह 
Updated Date

प्रयागराज  : बाहुबली माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भारी सुरक्षा के बीच मेडिकल कॉलेज परिसर में हमलावरों ने सिर पर गोली मारकर दोनों भाइयों की की हत्या इसके बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. इसके बाद हमलावरों ने जय श्रीराम के नारे लगाए.

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत को टक्कर देंगे विक्रमादित्य सिंह, मां प्रतिभा सिंह ने जानिए क्या कहा?

मेडिकल कॉलेज के पास अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गई है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी. इसी दौरान तीन हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है. इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है. दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है. इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, बोले-मोदी जी ने असंभव कार्यों को किया पूरा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...