1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे का बड़ा बयान, बोले-महा विकास अघाड़ी सरकार सिर्फ दो-तीन की मेहमान

केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे का बड़ा बयान, बोले-महा विकास अघाड़ी सरकार सिर्फ दो-तीन की मेहमान

केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे (Union Minister Raosaheb Danve) ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी सरकार  (Maha Vikas Aghadi Government) सिर्फ दो से तीन दिनों तक ही चलेगी। राज्य के राकांपा मंत्री राजेश टोपे (NCP minister Rajesh Tope)की उपस्थिति में रविवार को कृषि विभाग भवन (Agriculture Department Building) के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए भाजपा (BJP) नेता ने कहा कि एमवीए को शेष विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करना चाहिए, क्योंकि भाजपा केवल दो से तीन दिन के लिए ही विपक्ष में होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे (Union Minister Raosaheb Danve) ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी सरकार  (Maha Vikas Aghadi Government) सिर्फ दो से तीन दिनों तक ही चलेगी। राज्य के राकांपा मंत्री राजेश टोपे (NCP minister Rajesh Tope)की उपस्थिति में रविवार को कृषि विभाग भवन (Agriculture Department Building) के उद्घाटन समारोह में बोलते हुए भाजपा (BJP) नेता ने कहा कि एमवीए को शेष विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करना चाहिए, क्योंकि भाजपा केवल दो से तीन दिन के लिए ही विपक्ष में होगी।

पढ़ें :- सातवीं बार सांसद बनने की तैयारी में पीएम मोदी के खास मंत्री,पंकज चौधरी महराजगंज सीट से बीजेपी कैंडिडेट घोषित

उन्होंने कहा कि इस सरकार का समय समाप्त हो रहा है। यह सरकार दो से तीन दिनों तक ही चलेगी। भाजपा (BJP)का इस विद्रोह से कोई लेना-देना नहीं है। शिवसेना के बागियों में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के प्रति नाराजगी है, क्योंकि एनसीपी (NCP) और कांग्रेस द्वारा विकास निधि को डायवर्ट किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...