1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. Bihar News: पटना में नदी में पलटी नाव, कई लोगों के डूबने की आशंका

Bihar News: पटना में नदी में पलटी नाव, कई लोगों के डूबने की आशंका

बिहार के पटना में नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पटना जिले के मनेर में शुक्रवार को एक नाव नदी में पलट गई। बताया जा रहा है कि नाव पलटने से सात लोग लापता हो गए हैं। इस नाव में 14 लोगों को सवार थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार के पटना में नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पटना जिले के मनेर में शुक्रवार को एक नाव नदी में पलट गई। बताया जा रहा है कि नाव पलटने से सात लोग लापता हो गए हैं। इस नाव में 14 लोगों को सवार थे।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सात लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है, जबिक सात अन्य लापता हैं। उन्होंने कहा कि एनडीआरएफ की टीम तलाशी और बचाव अभियान में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मनेर क्षेत्र के महावीर टोला घाट के पास 14 लोग एक नवा पर सवार होकर गंगा नदी के उस पार दियारा में जानवरों को चारा लाने गए थे।

वापस लौटते समय महावीर घाट से कुछ दूरी पर नाव गंगा में पलट गई। इसके बाद सात लोगों ने किसी तरह नदी में तैरकर अपनी जान बचाई और सात लोग गंगा की तेज धारा में बह गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...