1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार: राजद कार्यकर्ताओं का पटना में जोरदार प्रदर्शन, पुलिस हिरासत में तेजस्वी और तेजप्रताप

बिहार: राजद कार्यकर्ताओं का पटना में जोरदार प्रदर्शन, पुलिस हिरासत में तेजस्वी और तेजप्रताप

बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था, शिक्षा, रोजगार समेत अन्य मुद्दों को लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान पथराव भी हुए। इसमें कई कार्यकर्ता समेत अन्य लोग चोटिल हुए हैं। वहीं, इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar Rjd Workers Protest Vigorously In Patna Stunning Police Custody And Tej Pratap

पटना। बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था, शिक्षा, रोजगार समेत अन्य मुद्दों को लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान पथराव भी हुए। इसमें कई कार्यकर्ता समेत अन्य लोग चोटिल हुए हैं। वहीं, इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे।

पढ़ें :- हे भगवान! 'लकी ड्रा' से दी जा रही है वैक्सीन, ऐसे तो हम कोरोना को दे चुके मात

बताया जा रहा है कि पथराव के दौरान दोनों नेताओं ने हेलमेट पहना लिया था। इस हंगामें के बीच पुलिस ने तेजस्वी, तेजप्रताप समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। अंतिम सूचना मिलने तक पुलिस ने तेजस्वी और तेजप्रताप समेत अन्य कार्यकर्तओं को थाने ले जाया गया।

बता दें, राजद को जिला प्रशासन ने प्रदर्शन करने की स्वीकृति नहीं दी थी, लेकिन इसके बाद भी तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव की अगुवाई में राजद कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की।

 

पढ़ें :- कोरोना का कहर: बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन का ऐलान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X