1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार: दो दरिंदे युवकों ने किया चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, पास्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

बिहार: दो दरिंदे युवकों ने किया चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, पास्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

बिहार राज्य के सीवान जिले से एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। घर के पास खेल रही महज चार साल की बच्ची का रेप दो दरिंदो ने मिलकर किया है। इस घटना को सीवान जिले के जीरादेई थाना क्षेत्र के एक गांव में अंजाम दिया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

सीवान। बिहार राज्य के सीवान जिले से एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। घर के पास खेल रही महज चार साल की बच्ची का रेप दो दरिंदो ने मिलकर किया है। इस घटना को सीवान जिले के जीरादेई थाना क्षेत्र के एक गांव में अंजाम दिया गया है। बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी वहां दो युवक आये बच्ची को बहला कर वहां से किसी दूसरे जगह पर ले के गये। जहां उन्होंने बच्ची के साथ बलात्कार किया और वो इस संगीन घटना को अंजाम दे कर के मौके से फरार हो गये।

पढ़ें :- नाबालिग के साथ हैवानियत: गैंगरेप के बाद दरिंदों ने बच्ची को फेंका, लहूलुहान हालत में तड़पती रही मासूम

शाम होने के बाद भी बच्ची जब घर नहीं लौटी तो बच्ची के परिजन परेशान हो गये। इधर उधर ढूढ़ंते हुए परिजनों को ग्रामिणों ने बताया कि वो बच्ची को दो युवको के साथ जाते देखा है। ग्रामिणों ने इसके साथ—साथ उन युवकों का पहचान भी बताया कि कौन है वो जिनके साथ उन्होंने बच्ची को देखा था। जब परिजन युवकों के घर पहुंचे तो युवक वहां से फरार थे। जबकि उन्हें बच्ची वही मिली।

बच्ची अपने परिजनों को देखकर के रोने और जोर जोर से चिल्लाने लगी। इस घटना के संबंध में पीड़िता की बुआ के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मासूम को मेडिकल टेस्ट के लिए वहां के सदर अस्पताल भेज दिया गया है। युवकों पर पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और वहां की पुलिस दोनो की खोजबीन कर रही है।

 

पढ़ें :- कामोत्तेजक कैप्सूल खिलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, ब्लिडिंग से हुई मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...