1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: 4 साल की उम्र से शुरू की थी सिंगिंग, Neha ये तस्वीरें को देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली…

Birthday Special: 4 साल की उम्र से शुरू की थी सिंगिंग, Neha ये तस्वीरें को देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली…

नेहा आज अपना 33 वां जन्म दिन मना रहीं  हैं। साल 2008 में नेहा कक्कड़ को मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज्ड अल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार’ में गाने का मौका मिला, और उन्होंने यहीं से अपनी गायकी की शुरुआत की। नेहा कक्कड़ न सिर्फ खूबसूरत आवाज़ की मल्लिका हैं, बल्कि उन्हें मॉडलिंग और डांस का भी काफी शौक है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Started Singing From The Age Of 4 Neha Will Press Her Finger Under Her Teeth After Seeing These Pictures

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी खूबसूरत आवाज की मल्लिका, भारतीय पार्श्व गायिका नेहा कक्कड़ की जितनी खूबसूरत और मनमोहक उनकी आवाज है, उतनी हींं आकर्षक और सुंदर वो दिखने में भी हैं। आज के समय में लोग सबसे ज्यादा नेहा कक्कड़ को हीं सुनना पसंद करते हैं। दोस्तों, शायद आपको इस बात की जानकारी हो कि साल 2006 में इंडियन आइडल 2 में नेहा ने पार्टिसिपेट किया था।

पढ़ें :- Neha Kakkar ने फूट-फूट कर रोते हुए बताई रोहनप्रीत की करतूत, VIDEO देख फैंस बोले- आप इसकी हकदार हैं

आपको बता दें नेहा आज अपना 33 वां जन्म दिन मना रहीं  हैं। साल 2008 में नेहा कक्कड़ को मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज्ड अल्बम ‘नेहा द रॉक स्टार’ में गाने का मौका मिला, और उन्होंने यहीं से अपनी गायकी की शुरुआत की। नेहा कक्कड़ न सिर्फ खूबसूरत आवाज़ की मल्लिका हैं, बल्कि उन्हें मॉडलिंग और डांस का भी काफी शौक है।

नेहा कक्कड़ ने अनगिनत लाइव शोज किया है। उन्हें जगराता में गाना भी बेहद पसंद आता है। नेहा कक्कड़ के प्रशंसक उन्हें भारतीय शकीरा के नाम से भी बुलाते हैं। नेहा YouTube पर भी काफी मशहूर हैं। 6 जून 1988 को उत्तराखंड राज्य की ऋषिकेश में नेहा का जन्म हुआ था। नेहा ने 4 साल की छोटी सी उम्र से हीं भजन गाने की शुरुआत कर दी थी। नेहा ने बताया कि उन्हें गाने की प्रेरणा अपनी बड़ी बहन से मिली।

दिल्ली से नेहा ने शिक्षा ग्रहण की। शुरुआत की पढ़ाई उन्होंने दिल्ली स्थित न्यू होली पब्लिक स्कूल से की। 11वीं क्लास में नेहा ने एक रियालिटी शो में पार्टिसिपेट किया था, और धीरे-धीरे नेहा गाने में इतनी व्यस्त होती चली गईं कि कॉलेज की पढ़ाई पूरी नहीं कर पाईं। रियलिटी शोज के माध्यम से नेहा ने अपने करियर की शुरुआत की ।


दोस्तों, शायद आपको पता हो कि नेहा कॉमेडी सर्कस के तानसेन में भी काम कर चुकी हैं।  दोस्तों, सबसे ज्यादा मशहूर गायकों की लिस्ट में शुमार गायिका नेहा कक्कड़ की जितनी तारीफ की जाए कम है।खूबसूरत आवाज की मालकिन नेहा स्वभाव से भी उतनी हीं शालीन और अच्छी हैं।

पढ़ें :- Birthday Special: 50 साल के हुए छोटेमिया, गोविंदा की इन गलतियों ने बिगाड़ा उनका करियर


पर्सनल फ्रंट पर नेहा ने 24 अक्टूबर 2020 को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी की। दोनों की शादी ने सभी को सरप्राइज किया था। नेहा अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉयकर रही हैं। उनके पति रोहनप्रीत संग कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X