1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जन्मदिवस विशेष: अपना 25 वां बर्थडे मना रही है ये अभिनेत्री, गुगल ने घोषित किया था नेशनल क्रश

जन्मदिवस विशेष: अपना 25 वां बर्थडे मना रही है ये अभिनेत्री, गुगल ने घोषित किया था नेशनल क्रश

अपना 25 वां बर्थडे मना रही है ये अभिनेत्री, गुगल ने घोषित किया था नेशनल क्रश

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आज दक्षिण भारतीय फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपना 25 वां बर्थ डे मना रही हैं। गुगल ने पिछले साल ​रश्मिका को नेशनल क्रश घोषित किया था। रश्मिका ने भले ही दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन उनके फैंस पूरे भारत में आपको मिल जायेंगे। अभिनेत्री को पहचान शानदार अभिनय के साथ साथ उनकी क्यूट लुक के कारण भी मिली हुई है। रश्मिका उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनकी फिल्मों ने टॉलीवुड में कम समय में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था।

पढ़ें :- Yami Gautam के बाद इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग की गुपचुप शादी, तस्वीरों ने खोली पोल...

उन्होंने व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों जैसे किरिक पार्टी,अंजनी पुत्रा,गीता गोविंदम,डियर कॉमरेड और यजमान में अभिनय किया। फिल्मों की बैक टू बैक सफलता ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री के रुप में स्थापित कर दिया। रश्मिका की जोड़ी को दक्षिण भारतीय फिल्मों के हैंडसम अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ खुब पसंद किया जाता है। दोनो ने गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी सफल फिल्मों में साथ काम किया। रश्मिका हाल ही में एक गाने में रैपर बादशाह के साथ दिखाई दी थी।

वो अब बॉलीवुड में भी पैर जमाने में जोर शोर से लगी हुई हैं। इसके अलावा वो एक फिल्म का हिस्सा हैं जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ वो स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आने वालीं हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म गुड बाय की। इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और रश्मिका इसमें अमिताभ बच्चन के साथ करके काफी एक्साइटेड हैं।

 

पढ़ें :- रश्मिका मंदाना के नाम जुड़ी एक और उपलब्धि, फोर्ब्स की सूचि में प्रभावशाली एक्टर्स की लिस्ट में प्राप्त किया शीर्ष स्थान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...