1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: शादीशुदा अनूप सोनी पर जब आया राजबब्बर की लाड़ली का दिल, फिर छोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता

Birthday special: शादीशुदा अनूप सोनी पर जब आया राजबब्बर की लाड़ली का दिल, फिर छोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता

Birthday Special When Married Anup Soni Came To Raj Babbars Heart He Left 6 Year Old Relationship Again

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एंकर अनूप सोनी आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। इसी के साथ अनूप हिंदी फिल्मों में भी खूब काम कर चुके हैं। सोनी के शो ‘क्राइम पेट्रोल’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले अनूप ने जब इस शो को अलविदा कहा तो फैंस ने उन्हें वापस लाने की मांग की थी।

पढ़ें :- Birthday special: इस वजह से सुनील ने शुरू किया था अपना सेकंड हैंड करियर, ये बनी थी बड़ी वजह

आपको बता दें, वहीं अनूप का निजी जीवन भी काफी दिलचस्प है। पहले से शादीशुदा अनूप, जूही बब्बर को अपना दिल दे बैठे और फिर 6 साल की शादी से उन्होंने तलाक ले लिया। आज अनूप अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर हम आपको बताएंगे उनकी लाइफ के अनसुने किस्से।

फिल्म गॉडफादर से की शुरुवात 

30 जनवरी 1975 को लुधियाना में जन्‍मे अनूप सोनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म गॉडफादर से किया था। इसके बाद उन्होंने फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया।

बड़े पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले अनूप को सिल्वर स्क्रीन पर सक्सेस नहीं मिली। बाद में उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया और ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘सीआईडी’, ‘बालिका वधु’ जैसे तमाम धारावाहिकों में काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)

पढ़ें :- Birthday special: जब प्रेम में पागल हुई थी भाग्यश्री, घर से भाग कर लिए थे 7 फेरे

पर्सनल लाइफ में अनूप ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी ऋतु सोनी से हुई। सिंबाएसिस पुणे से मैनेजमेंट में डिग्री हासिल करने वाली ऋतु फिलहाल एक सॉफ्टवेयर कंपनी चलाती हैं। दोनों के बच्चे भी हैं और साल 2010 में दोनों ने तलाक ले लिया।

अनूप और जूही की बात करें तो उनकी मुलाकात एकजुट थिएटर ग्रुप के जरिए हुई। दोनों नादिरा बब्बर के प्ले में साथ काम कर रहे थे। साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली। यह शादी बेहद सादे ढंग से दोस्तों और करीबियों के मौजूदगी में हुई। अनूप के साथ जूही की भी दूसरी शादी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)

पढ़ें :- Birthday special: अरुणोदय की शादी के 3 साल बाद ही हो गया तलाक, ये थी बड़ी वजह

अनूप से पहले जूही ने बिजॉय नांबियार से शादी की थी। लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए. आज अनूप और जूही का एक बेटा इमान है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...