1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday special: शादीशुदा अनूप सोनी पर जब आया राजबब्बर की लाड़ली का दिल, फिर छोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता

Birthday special: शादीशुदा अनूप सोनी पर जब आया राजबब्बर की लाड़ली का दिल, फिर छोड़ दिया 6 साल पुराना रिश्ता

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एंकर अनूप सोनी आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। इसी के साथ अनूप हिंदी फिल्मों में भी खूब काम कर चुके हैं। सोनी के शो ‘क्राइम पेट्रोल’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले अनूप ने जब इस शो को अलविदा कहा तो फैंस ने उन्हें वापस लाने की मांग की थी।

पढ़ें :- डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की अनंत के विवाह-स्थल की तस्वीरें, कहा- नीता अंबानी के मार्गदर्शन में...

आपको बता दें, वहीं अनूप का निजी जीवन भी काफी दिलचस्प है। पहले से शादीशुदा अनूप, जूही बब्बर को अपना दिल दे बैठे और फिर 6 साल की शादी से उन्होंने तलाक ले लिया। आज अनूप अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर हम आपको बताएंगे उनकी लाइफ के अनसुने किस्से।

फिल्म गॉडफादर से की शुरुवात 

30 जनवरी 1975 को लुधियाना में जन्‍मे अनूप सोनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म गॉडफादर से किया था। इसके बाद उन्होंने फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया।

बड़े पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले अनूप को सिल्वर स्क्रीन पर सक्सेस नहीं मिली। बाद में उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया और ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘सीआईडी’, ‘बालिका वधु’ जैसे तमाम धारावाहिकों में काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)

पढ़ें :- Radhika Ananth Pre-Wedding Celebration: अपनी कॉकटेल पार्टी में राधिका मर्चेंट ने हॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेस को किया कॉपी

पर्सनल लाइफ में अनूप ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी ऋतु सोनी से हुई। सिंबाएसिस पुणे से मैनेजमेंट में डिग्री हासिल करने वाली ऋतु फिलहाल एक सॉफ्टवेयर कंपनी चलाती हैं। दोनों के बच्चे भी हैं और साल 2010 में दोनों ने तलाक ले लिया।

अनूप और जूही की बात करें तो उनकी मुलाकात एकजुट थिएटर ग्रुप के जरिए हुई। दोनों नादिरा बब्बर के प्ले में साथ काम कर रहे थे। साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली। यह शादी बेहद सादे ढंग से दोस्तों और करीबियों के मौजूदगी में हुई। अनूप के साथ जूही की भी दूसरी शादी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)

पढ़ें :- Ram Mandir में 90 साल की उम्र में वैजयंती माला ने लिया राग सेवा में हिस्सा, वायरल हुआ वीडियो

अनूप से पहले जूही ने बिजॉय नांबियार से शादी की थी। लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए. आज अनूप और जूही का एक बेटा इमान है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...