1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी विधायक पर लगा लड़की के किडनैपिंग का आरोप, FIR दर्ज

बीजेपी विधायक पर लगा लड़की के किडनैपिंग का आरोप, FIR दर्ज

बिहार के लौरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विनय बिहारी (BJP MLA Vinay Bihari) के खिलाफ पटना के अगमकुआं थाने में लड़की के अपहरण के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अपहृत लड़की के माता-पिता ने बीजेपी विधायक समेत उनकी पत्नी चंचला बिहारी और उनके साले राजीव सिंह के खिलाफ भी अपहरण षड्यंत्र रचने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार के लौरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विनय बिहारी (BJP MLA Vinay Bihari) के खिलाफ पटना के अगमकुआं थाने में लड़की के अपहरण के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अपहृत लड़की के माता-पिता ने बीजेपी विधायक समेत उनकी पत्नी चंचला बिहारी और उनके साले राजीव सिंह के खिलाफ भी अपहरण षड्यंत्र रचने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराया है।

पढ़ें :- कन्हैया लाल के हत्या को लेकर राजस्थान के गृह राज्यमंत्री ने किया बड़ा खुलासा, हत्यारे पाकिस्तान में ले रहे थे ट्रेनिंग

बता दें कि यह मामला कालेज छात्रा की किडनैपिंग से जुड़ा है। अगमकुआं थाने के इंस्‍पेक्‍टर अभिजीत कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

परीक्षा देने कालेज आफ कॉमर्स गई थी युवती

एफआईआर के अनुसार यह मामला नौ फरवरी का बताया जा रहा है। भूतनाथ रोड के प्रोग्रेसिव कालोनी की रहने वाली 25 वर्षीय छात्रा परीक्षा देने काॅलेज आफ कॉमर्स गई थी। लड़की की मां ने एफआईआर में लिखा है कि परीक्षा खत्‍म होने के बाद बेटी को दो बजे तक लौट जाना चाहिए था, लेकिन वह लौटी नहीं। स्‍वजनों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बेटी के मोबाइल पर काॅल किया गया, लेकिन मोबाइल स्‍वीच आफ था। करीब सवा तीन बजे बेटी के मोबाइल से मैसेज आया। उस पर एक नंबर लिखते हुए कॉल करने की बात लिखी थी। इसके बाद उन्‍होंने मोबाइल पर कॉल किया तो लौरिया विधायक विनय बिहारी ने रिसीव किया।

विधायक पर लगाया धमकी देने का आरोप

पढ़ें :- बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में हिंसक संग्राम, BJP-TMC कार्यकर्ताओं की झड़प

उन्‍होंने कहा कि एक घंटे बाद कॉल करिए। जब एक घंटा के कॉल किए तो विनय बिहारी ने बताया कि उनकी बेटी सही-सलामत है। वह मेरे साले राजीव सिंह के पास है। उन्‍होंने यह धमकी दी कि आपको जहां शिकायत करना है करिए। एसपी-डीएसपी जिसके यहां जाना हो जाइए। जब वे लोग राजीव सिंह के महात्‍मा गांधी नगर स्थित आवास पर गए तो उनके माता-पिता ने कि जो भी हुआ उस बारे में विनय बिहारी और उनकी पत्‍नी चंचला बिहारी ही बता सकते हैं। लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि इन लोगों ने षडयंत्र के तहत उनकी बेटी का अपहरण किया है। उन्‍हें आशंका है कि उसके साथ कोई अप्रिय घटना हो सकती है। पीड़िता की मां रेखा देवी ने अगमकुआं थाने में विनय बिहारी, चंचला बिहारी और राजीव सिंह के खिलाफ पीड़ित परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...