1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी का राहुल पर पलटवार, बोली- 1984 से ही केरोसिन लेकर घूम रही है कांग्रेस

बीजेपी का राहुल पर पलटवार, बोली- 1984 से ही केरोसिन लेकर घूम रही है कांग्रेस

लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी (Cambridge University of London) के 'आइडियाज फॉर इंडिया' सम्मेलन (Ideas for India Conference) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिए बयान पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (BJP spokesperson Gaurav Bhatia) ने प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर भी हमला बोला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी (Cambridge University of London) के ‘आइडियाज फॉर इंडिया’ सम्मेलन (Ideas for India Conference) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिए बयान पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (BJP spokesperson Gaurav Bhatia) ने प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर भी हमला बोला है।

पढ़ें :- Sanjay Raut ने बताया कब तक बीजेपी एकनाथ शिंदे को CM पद पर टिके रहने देगी? नई सरकार को दी बधाई

भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी (Cambridge University of London)  की सेमिनार में जाते हैं और वहां जाकर देश की छवि को धूमिल करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और गांधी परिवार की पीएम मोदी से नफरत करते-करते भारत माता के खिलाफ ही बयान देने लगते हैं। गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने कहा कि आप भाजपा का विरोध कर सकते हैं, स्वस्थ राजनीति का ये एक हिस्सा है। लेकिन आप हमारे देश के लिए अपशब्द कहेंगे, बेबुनियाद आरोप लगाएंगे तो न केवल भाजपा इसका पुरजोर तरीके से विरोध करेगी, बल्कि देश की जनता भी इसका विरोध करेगी।

 

कांग्रेस तो 1984 से ही केरोसिन लेकर घूम रही है

गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia)  ने कहा कि कौन केरोसिन लेकर घूम रहा है। यह पूरा देश जानता है। आप तो 1984 से ही केरोसिन लेकर घूम रहे हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  केरोसिन तो कांग्रेस पार्टी छिड़कती है। 1984 का जो नरसंहार हुआ, कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कत्लेआम करवाया, उस केरोसिन को डालने वाले कांग्रेस के ही नेता थे। आप हमेशा से चाहते आए हैं कि देश में आग लगी रहे। भाजपा नेता ने कहा कि एक हताश कांग्रेस और उसके विफल नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  जब भी विदेशी की धरती पर जाते हैं, चाहे वो लंदन, अमेरिका व सिंगापुर हो उनके वकतव्य कहीं न कहीं ये दर्शाते हैं कि आज की कांग्रेस पार्टी 1984 से लेकर अब तक, देश में आग लगाने, सौहार्द बिगाड़ने में लगी है।

पढ़ें :- Maharashtra Crisis Live : महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, फडणवीस के घर बैठक शुरू

 

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने दूसरी आपत्तिजनक टिप्पणी जो की है उसमें उन्होंने कहा है कि भारत में पाकिस्तान जैसे हालात हैं। जब से भारत आजाद हुआ, सरकार किसी भी पार्टी की रही हो, लेकिन लोकतंत्र का राज भारत में रहा है। पकिस्तान वो मुल्क है जो आजादी के 75 वर्ष में आधे समय तानाशाह हुकूमत रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...