1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 19 मई से जयपुर में भाजपा की होगी हाई लेवल मीटिंग, आगामी चुनाव को लेकर होगी चर्चा

19 मई से जयपुर में भाजपा की होगी हाई लेवल मीटिंग, आगामी चुनाव को लेकर होगी चर्चा

जयपुर में भाजपा सरकार ने तीन दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक रखी है। कहा जा रहा है कि यह बैठक 19, 20 और 21 मई को होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि 19 मई को दोपहर 2 बजे तक बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर (Jaipur) पहुंच जाएंगे और वो शाम 6 बजे पार्टी के माहसचिवों के साथ एक बैठक करेंगे। इसके बाद 20 मई को जेपी नड्डा (BJP chief JP Nadda) राज्यों के संगठन मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। जयपुर में भाजपा सरकार ने तीन दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक रखी है। कहा जा रहा है कि यह बैठक 19, 20 और 21 मई को होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि 19 मई को दोपहर 2 बजे तक बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर (Jaipur) पहुंच जाएंगे और वो शाम 6 बजे पार्टी के माहसचिवों के साथ एक बैठक करेंगे। इसके बाद 20 मई को जेपी नड्डा (BJP chief JP Nadda) राज्यों के संगठन मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

पढ़ें :- Earthquakes in Turkey: तबाही के बीच तुर्की में फिर लगे भूकंप के झटके, राहत और बचाव कार्य जारी

बीजेपी की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। जबकि 21 मई को सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी के पदाधिकारियों, संगठन मंत्रियों के साथ एक संयुक्त सत्र होगा। पार्टी इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव और 2024 में लोकसभा चुनाव का रोडमैप तैयार करेगी।

गौरतलब है कि इस बैठक में जेपी नड्डा के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल होंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...