HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा अपने काम के दम पर निकाय चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करेगी : एके शर्मा

भाजपा अपने काम के दम पर निकाय चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करेगी : एके शर्मा

भारतीय जनता पार्टी  के तरफ से  चलाए जा रहे प्रभावी मतदाता सम्मेलन कार्यक्रम के तहत रविवार को वाराणसी के रोहनिया, मोड़ैला स्थित त्रिभुवन वाटिका में प्रभावी मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे,उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवम् ऊर्जा मंत्री ए.के.शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ग़रीबों, शोषितो और वंचितो की सरकार है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी  के तरफ से  चलाए जा रहे प्रभावी मतदाता सम्मेलन कार्यक्रम के तहत रविवार को वाराणसी के रोहनिया, मोड़ैला स्थित त्रिभुवन वाटिका में प्रभावी मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे,उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवम् ऊर्जा मंत्री ए.के.शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ग़रीबों, शोषितो और वंचितो की सरकार है। भाजपा सरकार किसी जाति-मज़हब सम्प्रदाय के आधार पर किसी से भेदभाव नही करती।सरकार की सभी योजनाओ का लाभ प्रत्येक वर्ग के प्रत्येक व्यक्ति को समान रूप से मिलता है।

पढ़ें :- बीजेपी ने रची पूरी साजिश, घटना के वक्त घर पर नहीं थे केजरीवाल,स्वाति के आरोप झूठे : आतिशी

कहा कि मोदी  के नेतृत्व में हम देश की आन-बान शान को बढ़ाने का कार्य कर रहे और देश के विकास के लिए अथक परिश्रम कर रहे हैं। मोदी और योगी के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में देश व  प्रदेश निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर होकर नई ऊचाईयों को छू रहा है। मोदी  के कुशल नेतृत्व में आज G-20 का सम्मेलन भारत में हो रहा है, जो हमारे लिए गर्व का विषय है। विदेशी धरती से आए हुए प्रतिनिधिमंडल ने जब उत्तर प्रदेश को देखा तो उन्हें बदलाव देखकर आश्चर्य की अनुभूति हुई और उन्होंने इस बदलाव की भूरी-भूरी प्रशंसा की। आज देश और प्रदेश में हो रहे व्यापक बदलाव को देखकर सभी अचंभित हैं।

कहा कि हम भाग्यशाली लोग हैं जो ऐसे महान नेतृत्व के साथ काम करने का हमें अवसर मिला है। कहा कि बनारस मोदी जी के हृदय में बसता है और मोदी जी बनारस से बहुत लगाव रखते हैं। कहा कि जल्द ही निकाय चुनाव होने वाले हैं और हमारे विरोधी दल के लोग आपसे वोट मांगने के लिए आएंगे उस वक्त आप उनसे सिर्फ एक सवाल करियेगा कि हम आपको किस आधार पर वोट दें। क्यूंकि पूर्व में आपकी ही सरकारें थी फिर पूर्वांचल आखिर क्यों पिछड़ेपन का शिकार रहा। सपा-बसपा-कांग्रेस के शासन काल में पूर्वांचल के साथ भेदभाव क्यों किया जाता रहा। आज भाजपा विकास के पथ पर अग्रसर है।

इसलिए हम आखिर किस आधार पर आपको वोट दें। कहा कि मोदी जी और योगी जी की सरकार भेदभाव रहित समाज की स्थापना के लिए प्रतिबद्ध है और पवित्रता, सकारात्मकता के साथ एकसमान रूप से सभी के साथ न्याय कर रही है।
सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास यही हमारा नारा है और इसी नारे को अपना मूल मंत्र मानकर,हम कार्य कर रहे हैं। आज बाबा विश्वनाथ की काशी का कायाकल्प हो रहा है, जो अनवरत रूप से आगे भी चलता रहेगा और इस क्रम में जल्द ही पूर्व काशी नरेश और राजनारायण जी के सम्मान में स्मारक स्थल का निर्माण किया जाएगा।

कार्यक्रम में उपस्थित लोंगो में डा.अवधेश सिंह,सुरेंद्र नारायण सिंह, मृदुला जायसवाल,विधासागर राय,डा.आर.एस.सिंह, वीरभद्र राय,धर्मेंद्र सिंह,संजय राय,नवीन कपूर,जगदीश त्रिपाठी,अरूण सिंह,सुनील कुमार सिंह,सुरेश सिंह,प्रदीप राय,शैलेंद्र मिश्रा,सहित सैकड़ो कार्यकर्ता एवं सामान्य जन उपस्थित रहे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव बोले- अमेठी में सिलेंडर वाले लोग अब सरेंडर कर रहे हैं, मीठी चीनी के लिए बोला कड़वा झूठ 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...