1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ब्लॉक प्रमुख चुनाव: यूपी के कई जिलों में हिंसा, झड़प और बवाल, इटावा में एसपी को जड़ा गया थप्पड़

ब्लॉक प्रमुख चुनाव: यूपी के कई जिलों में हिंसा, झड़प और बवाल, इटावा में एसपी को जड़ा गया थप्पड़

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के दौरान प्रदेश के कई जिलों में जमकर बवाल हुआ। मतदान के दौरान बाराबंकी, रायबरेली, सुलतानपुर, लखीमपुर खीरी, अमरोहा, समेत अन्य कई जिलों में जमकर बवाल हुआ। सुलतानपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दी है। वहीं बाराबंकी में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के दौरान प्रदेश के कई जिलों में जमकर बवाल हुआ। मतदान के दौरान बाराबंकी, रायबरेली, सुलतानपुर, लखीमपुर खीरी, अमरोहा, समेत अन्य कई जिलों में जमकर बवाल हुआ। सुलतानपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दी है। वहीं बाराबंकी में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए।

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

पुलिस से भी नोकझोंक हुई है। वहीं, इटावा में नकाबपोश ने एसपी को थप्पड़ जड़ दिया, जबकि प्रतापगढ़ में सपा समर्थकों और पुलिस के बीच टकराव हुआ। लखीमपुर खीरी में भी बीडीसी मतदाता के वोट को लेकर पुलिस और भाजपा समर्थक भिड़ गए। हालांकि, इन जगहों पर तैनात पुलिस मूक दर्शक बनी देखती रही।

वहीं, उन्नाव में एक एक टीवी पत्रकार की पिटाई का मामला भी सामने आया है। ब्लॉक प्रमुख नामांकन से शुरू हुआ बवाल अब तक थमा नहीं है। नामांकन के बाद मतदान के दिन भी यूपी के कई जिलों में बवाल हुआ। विपक्ष बवाल के बीच सत्तापक्ष का हाथ बता रही है।

कई जगहों पर बीडीसी प्रत्याशियों को जबरन उठा लिया गया है। पुलिस के सामने भी ये सारी घटनाएं होती रहीं लेकिन वह खामोश रही। हालांकि, पुलिस दावा कर रही है कि वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों को चिहिंत करके कार्रवाई की जायेगी।

 

पढ़ें :- राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...