1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan घर प्रतीक्षा को तोड़ने के लिए BMC ने जारी नोटिस, बिग बी के समर्थन में फैंस ने शुरू किया प्रदर्शन

Amitabh Bachchan घर प्रतीक्षा को तोड़ने के लिए BMC ने जारी नोटिस, बिग बी के समर्थन में फैंस ने शुरू किया प्रदर्शन

फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर उनके समर्थन में विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जुहू पुलिस ने अमिताभ के प्रतीक्षा बंगले के बाहर नारेबाजी कर रहे उत्तर भारतीय सेना के नेता सुनील शुक्ला और ऑल इंडिया ब्लू टाइगर (AIBT) के कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर उनके समर्थन में विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जुहू पुलिस ने अमिताभ के प्रतीक्षा बंगले के बाहर नारेबाजी कर रहे उत्तर भारतीय सेना के नेता सुनील शुक्ला और ऑल इंडिया ब्लू टाइगर (AIBT) के कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया।  ये पूरा मामला मुंबई में अमिताभ के जुहू स्थित प्रतीक्षा बंगले की चहारदीवारी को तोड़ने को लेकर बीएमसी की ओर से जारी नोटिस को लेकर है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

आपको बता दें, हाल ही में उनके घर के बाहर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पोस्टर लगाए थे और अभिनेता से ‘बड़ा दिल’ दिखाने की अपील की थी। अमिताभ की सुरक्षा को खतरा मनसे के इस पोस्टर में लिखा गया है कि वे सड़क को चौड़ा करने में मदद करने के लिए उनके बड़े दिल (प्रतीक्षा) का इंतजार कर रहे हैं। इसी मुद्दे को लेकर अमिताभ बच्चन के समर्थन में उत्तर भारतीय सेना के लोग प्रदर्शन कर रहे थे जिनका कहना है कि बंगले की चहारदीवारी तोड़े जाने से बच्चन की सुरक्षा को खतरा हो सकता है।

BMC ने ‘प्रतीक्षा’ के आगे की दीवार तोड़ने का नोटिस 2017 में ही अमिताभ बच्चन को दिया था। इस नोटिस के खिलाफ बच्चन ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया और उन्हें स्टे मिल गया था. इसके बाद से अब तक सड़क के चौड़ीकरण का काम रुका हुआ था। हालांकि कुछ दिन पहले BMC ने काम को फिर से शुरू करने को लेकर अदालत में गुहार लगाई थी, जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। अब राज ठाकरे की पार्टी यह चाह रही है कि अमिताभ फिर से इसे रोकने का प्रयास न करें और बड़ा दिल दिखाते हुए सड़क निर्माण का काम होने दें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...