1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड दिग्गज कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

बॉलीवुड दिग्गज कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

फिल्मों में काम कर और अपने अभिनय से तारीफ पा चुके अभिनेता बलविंदर सिंह धामी (Balwinder Singh Dhami) ने दुनिया को अलविदा कह दिया।मिली जानकारी के तहत अभिनेता ने बीते कल यानी शुक्रवार को अंतिम सास ली है। आपको बता दें, उन्होंने 90 के दशक में रिलीज हुई कई फिल्मों में काम किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: फिल्मों में काम कर और अपने अभिनय से तारीफ पा चुके अभिनेता बलविंदर सिंह धामी (Balwinder Singh Dhami) ने दुनिया को अलविदा कह दिया।मिली जानकारी के तहत अभिनेता ने बीते कल यानी शुक्रवार को अंतिम सास ली है। आपको बता दें, उन्होंने 90 के दशक में रिलीज हुई कई फिल्मों में काम किया था।

पढ़ें :- Salman Khan पर लगा बड़ा आरोप, पड़ोसी ने कहा- पनवेल फार्महाउस में दफ़न है फिल्मी सितारों के शव

बलविंदर सिंह धामी साल 1991 में आई फिल्म ‘हफ्ता बंधन’ में नजर आए थे और इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ भी नजर आए थे। इसी के साथ वह साल 1993 रिलीज हुई फिल्म ‘सैनिक’ और ‘परवान’ में भी दिखाई दिए थे। बलबिंदर सिंह धामी के निधन के बारे में जानकारी लगते ही सोशल मीडिया पर फैंस शोक जताने में लगे हुए हैं। कई लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि अब बलबिंदर सिंह धामी इस दुनिया में नहीं है।

आप सभी को बता दें कि बलबिंदर सिंह धामी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। बलबिंदर सिंह धामी अपने अभिनय से लेकर अपने अंदाज तक के लिए मशहूर थे, हालाँकि वह काफी समय से कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे।

पढ़ें :- Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर की सेहत में सुधार के लिए अयोध्या में साधुओं ने किया महामृत्युंजय जाप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...