1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alia Bhatt पर इस वजह से भड़के Boney Kapoor, कहा-ये सरासर गलत है…

Alia Bhatt पर इस वजह से भड़के Boney Kapoor, कहा-ये सरासर गलत है…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एसएस राजामौली ने कल ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट का ऐलान किया है और इसके साथ ही तांडव शुरु हो गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रामचरण, जुनियर एनटीआर और अजय देवगन हैं। अब फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने RRR की रिलीज डेट पर ऐतराज जताया है।

पढ़ें :- Raj Kundra Porn Case: Producers का कारनामा आया सामने, लड़कियों से कराते थे गंदा काम

दरअसल, RRR के मेकर्स ने कल ही ऐलान किया है कि ये फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस दिन बोनी कपूर की फिल्म ‘मैदान’ भी रिलीज होनी है जिसकी घोषणा उन्होंने पहले कर दी थी। अब इसी टक्कर को लेकर बोनी कपूर गुस्से में हैं।

एक न्यूज़ पेपर मे छपी एक खबर के अनुसार  बोनी कूपर ने कहा है कि ये अनैतिक है। बोनी कपूर के मुताबिक उन्होंने अपनी फिल्म मैदान की रिलीज डेट की घोषणा 6 महीने पहले ही कर दी थी। वहीं, राजामौली ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बोनी कपूर से बाचतीत करना भी जरुरी नहीं समझा। दिलचस्प ये है कि इन दोनों बड़े दिग्गजों की फिल्मों में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

‘आरआरआर’ में राम चरण और आलिया की नई केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. अजय देवगन भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जबकि युवा ब्रिटिश अभिनेत्री डेजी एडगर जोंस इस फिल्म के साथ भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही हैं और वह फिल्म में जूनियर एनटीआर के ऑपोजिट नजर आएंगी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...