1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Breaking-मुलायम सिंह यादव की रविवार को और बिगड़ गई तबीयत, डॉक्टरों ने दिया ये बड़ा अपडेट

Breaking-मुलायम सिंह यादव की रविवार को और बिगड़ गई तबीयत, डॉक्टरों ने दिया ये बड़ा अपडेट

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत रविवार को और बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल के आईसीयू (ICU)  में रखा गया है और जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं। विशेषज्ञ वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गुरुग्राम । गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत रविवार को और बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल के आईसीयू (ICU)  में रखा गया है और जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं। विशेषज्ञ वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

मेदांता अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ. संजीव गुप्ता (Dr. Sanjeev Gupta, Medical Director, Medanta Hospital) ने बताया कि मुलायम सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में रखा गया है।

बता दें कि, 82 वर्षीय सपा नेता मुलायम सिंह बीते अगस्त महीने से मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और उनका यहां लंबे समय से इलाज चल रहा है। मुलायम सिंह वह वर्तमान में मैनपुरी सीट से लोकसभा सांसद हैं। इससे पहले, समाजवादी पार्टी के मुखिया की पत्नी साधना गुप्ता का इस साल जुलाई में निधन हो गया था। फेफड़ों के संक्रमण के लिए गुरुग्राम के ही मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...