1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा के नेताओं पर चली गोलियां, लखीमपुर जिले में स्थिती हुई तनावपूर्ण

भाजपा के नेताओं पर चली गोलियां, लखीमपुर जिले में स्थिती हुई तनावपूर्ण

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखीमपुर। यूपी के लखीमपुर खीरी में पीलीभीत खीरी सहकारी निवेशक संघ के संपूर्णानगर में हो रहे चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से घोषित प्रत्याशी उमाशंकर मिश्र नामांकन के लिये आये हुये थे। इससे पहले सुनियोजित ढंग से कुछ विपक्षी ताकतें वहाँ पर इकठ्ठा थी। इस दौरान अचानक फायरिंग होने लगी। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। विपक्षी पार्टी के लोगो के द्वारा नामांकन के लिए वहां आये भाजपा नेता पर हमला किया गया।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

कई राउंड फायरिंग से लोगों में दहशत फैल गयी। भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील सिहं व श्रीनगर विधायिका मंजू त्यागी समेत जिले के कई अन्य नेता इस चुनाव में शरीक होने के लिये आये हुये थे। तभी विरोधी पार्टी के आराजक तत्वों ने पुलिस की मौजूदगी में नाजायज तमंचे से कई राऊंड फायरिंग की। भाजपा नेताओं ने भागकर अपनी जान बचायी ,पब्लिक ने फायरिंग कर रहे व्यक्ति को दौड़ा लिया। घटना के दौरान कई भाजपा नेता बाल बाल बच गये।

गोली चलने की घटना से क्षेत्र का माहौल तनावपूर्ण हो गया।अब मौके पर भारी पुलिस मौजूद है। डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह व एसपी विजय ढुल भी घटना की सूचना पाकर जिला मुख्यालय से घटनास्थल के लिये रवाना हो गये। बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया है कि, कई राउंड फायरिंग के बाद हमारी गाड़ियां तोड़ दी गयी हम सब को जान से मारने की कोशिश की नियत से फायरिंग की गई है। इसकी तहरीर पुलिस को देकर उनके विरुद्ध कार्यवाही करायी जायेगी।

वहीं इस चुनाव के प्रत्याशी भाजपा के उमाशंकर मिश्र का कहना है कि बीती फरवरी में डेलीगेट व डाइरेक्टर के पद पर कुछ लोगों को मनोनीत किया गया था जिसके निवेशक के लिये आज नामांकन पर्चा भरने के बाद चुनाव होना था लेकिन विरोधियों ने उनके बाहरी होने का आरोप लगाते हुये जो फायरिंग करके दहशत का माहौल कायम किया है इसकी एफआईआर कराके इन पर एनएसए की कार्यवाही करायी जायेगी।

 

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...