HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज से पहले प्रभावित प्रभावित हुआ ‘गदर-2’ और OMG-2 का बिजनेस

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज से पहले प्रभावित प्रभावित हुआ ‘गदर-2’ और OMG-2 का बिजनेस

बॉलीवुड के लिए पिछला महीने बेहद ही शानदार रहा है। पिछले महीने रिलीज हुई फिल्मों ने अच्छी कमाई की है। वहीं, सितंबर के महीने में भी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार हैं। ऐसे में अगस्त में रिलीज हुई फिल्मों के बिजनेस पर इसका असर अभी से नजर आने लगा है। 'गदर-2' और OMG-2 का बिजनेस शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज से पहले प्रभावित होते हुए दिख रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड के लिए पिछला महीने बेहद ही शानदार रहा है। पिछले महीने रिलीज हुई फिल्मों ने अच्छी कमाई की है। वहीं, सितंबर के महीने में भी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार हैं। ऐसे में अगस्त में रिलीज हुई फिल्मों के बिजनेस पर इसका असर अभी से नजर आने लगा है। ‘गदर-2’ और OMG-2 का बिजनेस शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज से पहले प्रभावित होते हुए दिख रही है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut slapping incident के बाद आलिया-ऋतिक आये एक्ट्रेस की सपोर्ट में, शेयर किया पोस्ट

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर-2 ने अपनी लागत के मुकाबले कई गुना कमाई की, लेकिन जवान की रिलीज से ठीक पहले इसका बिजनेस धीमा पड़ने लगा है। बीते शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 4 करोड़ 3 लाख रुपये का बिजनेस किया। हालांकि अनुमान है कि शनिवार को फिल्म 6 करोड़ के लगभग कमा सकती है। बता दें कि गदर-2 ने पहले हफ्ते में 284 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 134 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

वहीं, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म OMG-2 ने कोई खास कमाल नहीं किया है। फिल्म के लिए अपनी लागत निकालना भी काफी मुश्किल रहा। पहले हफ्ते में फिल्म ने 85 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और दूसरे हफ्ते में इसने 41 करोड़ रुपये कमाए। बीते शुक्रवार को फिल्म का बिजनेस महज 1 करोड़ रुपये रहा और अनुमान है कि शनिवार को यह 1 करोड़ 5 लाख रुपये कमा सकती है। लेकिन टोटल कलेक्शन के मामले में गदर-2 ही आगे है।

 

पढ़ें :- फिर बेटे अभिषेक के साथ पर्दे पर नजर आएंगे अमिताभ, बिग बी ने शेयर की फोटो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...