1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Car Price Hike : किआ इंडिया की 2 बेस्ट सेलिंग कार हो जाएंगी महंगी, ज्यादा पैसे देने होंगे

Car Price Hike : किआ इंडिया की 2 बेस्ट सेलिंग कार हो जाएंगी महंगी, ज्यादा पैसे देने होंगे

अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो झटपट कार कंपनियों के बारे में अपडेट हो जाएं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Car Price Hike : अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो झटपट कार कंपनियों के बारे में अपडेट हो जाएं। कोरियन ऑटो मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी किआ (KIA) ने अपनी दो बेस्ट सेलिंग कार Kia Seltos और Kia Carens की कीमतों में इजाफा करने का फैसला किया है। खबरों के अनुसार, कंपनी इन दोनों कारों पर 2 फीसदी की बढ़ोतरी कर रही है। अब अगर इन दोनों कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको अक्टूबर महीने से ज्यादा पैसे देने होंगे।  कंपनी ने कहा कि 1 अक्टूबर से कुछ मॉडल्स के लिए नए रेट लागू कर दिए जाएंगे। बीते दिनों टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों की कीमतें बढ़ाने की घोषणा की थी। हालांकि, कंपनी अपने एंट्री-लेवल मॉडल Sonet की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं करेगी। कंपनी ने कहा है कि कच्चे माल और लागत इनपुट बढ़ने के चलते कीमते रिवाइज करने का फैसला लिया जा रहा है।

पढ़ें :- Komaki LY Electric Scooter discount : Komaki LY इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी दे रही आकर्षक डिस्काउंट, होगी बड़ी बचत कर सकते हैं बचत

किआ इंडिया के राष्ट्रीय प्रमुख (बिक्री एवं विपणन) हरदीप एस बरार ने  कहा कि हम एक अक्टूबर से सेल्टोस और कैरेंस के दाम करीब दो प्रतिशत तक बढ़ाने जा रहे हैं। इसका मतलब ये हुआ है कि अक्टूबर महीने से Kia Seltos आपको 21800 रुपए महंगी मिलेगी।  इसके अलावा Kia Carens पर 20900 रुपए महंगी हो जाएगी। हालांकि ये कीमतें 1 अक्टूबर से लागू हो जाएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...