HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Chhota Bheem Trailer Out: ढोलकपुर के दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ रहे छोटा भीम, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

Chhota Bheem Trailer Out: ढोलकपुर के दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ रहे छोटा भीम, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

छोटा भीम भारत की सबसे लोकप्रिय एनिमेटेड सुपरहीरो सीरीज है. यह कहानी अब एक्शन से भरपूर मोशन पिक्चर के रूप में बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. हनुमान की जबरदस्त सफलता के बाद, बच्चों के प्यारे योद्धा छोटा भीम को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का समय आ गया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Chhota Bheem Trailer Out: छोटा भीम भारत की सबसे लोकप्रिय एनिमेटेड सुपरहीरो सीरीज है. यह कहानी अब एक्शन से भरपूर मोशन पिक्चर के रूप में बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. हनुमान की जबरदस्त सफलता के बाद, बच्चों के प्यारे योद्धा छोटा भीम को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का समय आ गया है. गुरुवार को निर्माताओं ने छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान का टीज़र जारी किया.

पढ़ें :- प्रधानमंत्री के तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह का अनुपम खेर को मिला निमंत्रण, एक्टर ने जाहिर की खुशी

वहीं ये फिल्म इसी महीने के लास्ट डेट 31 मई को रिलीज की जायेगी. ढोलकपुर के प्राचीन डिस्टोपियन गांव में स्थापित यह पौराणिक कहानी रहस्य,रोमांच और वीरता के बारे में है. एक मिनट दस सेकंड के टीजर में भीम को दिखाया गया है,जिसे प्यार से छोटा भीम भी कहा जाता है और वह ढोलकपुर का रक्षक है.


इसके बाद वीडियो में नाग राक्षस दमयान की अंधेरी दुनिया का जिक्र किया गया है,जो ढोलकपुर की शांति को नष्ट करना चाहता है और मानव जाति पर बुराई फैलाना चाहता है. भीम शक्तिशाली योद्धाओं,नाग और बाघ से लड़ने के लिए संघर्ष करता है क्योंकि वह ग्रामीणों और ढोलकपुर राज्य के लिए एकमात्र आशा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...