1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी ने अपने विधायकों को दिये कड़े निर्देश, कहा- ठेके पट्टे और ट्रांसफर पोस्टिंग से रहें दूर

सीएम योगी ने अपने विधायकों को दिये कड़े निर्देश, कहा- ठेके पट्टे और ट्रांसफर पोस्टिंग से रहें दूर

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने विधायकों को कड़ी चेतावनी देते हुए ठेके पट्टे व ट्रांसफर पोस्टिंग से दूर रहने की नसीहत दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी जवाबदेही जनता के प्रति होनी चाहिये।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने विधायकों को कड़ी चेतावनी देते हुए ठेके पट्टे व ट्रांसफर पोस्टिंग से दूर रहने की नसीहत दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी जवाबदेही जनता के प्रति होनी चाहिये। एक जनप्रतिनिधि अपना जीवन जनता के लिये समर्पित कर दे। नकारात्मकता जनप्रतिनिधि के लिए खतरनाक है। जनता भी फिर इसी भाव के साथ आपको लेती है।

पढ़ें :- Turkey Earthquake Update: तुर्की और सीरिया में मृतकों की संख्या 20 हजार से अधिक, पढ़े पूरी खबर

मुख्यमंत्री शनिवार को विधायकों के प्रबोधन कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने नकारात्मकता उदाहरण देते हुये कहा कि एक विधायक बार बार धरना प्रदर्शन करते थे। इस बार चुनाव हारे। चौथे नम्बर पर आए। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि राज्यपाल के मार्गदर्शन में यूपी आगे बढ़ रहा है। यूपी विधानसभा अब वैसी हो गई जैसी दिखनी चाहिये। सदन में लगी डिवाइस मोबाइल फोन इस्तेमाल जितनी आसान है। केवल इसे रुचि से सीखना होगा। राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के लिये जरूरत पड़े तो अध्यक्ष जी को रात में भी सदन चलाना चाहिये।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...