1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी, बोले -तीन राज्यों में प्रचंड जीत ‘मोदी की गारंटी’ पर ‘जनता के विश्वास की गारंटी’ है

सीएम योगी, बोले -तीन राज्यों में प्रचंड जीत ‘मोदी की गारंटी’ पर ‘जनता के विश्वास की गारंटी’ है

राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत से उत्साहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने इसे मोदी की गारंटी पर जनता के विश्वास की गारंटी का परिणाम बताया है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत से उत्साहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने इसे मोदी की गारंटी पर जनता के विश्वास की गारंटी का परिणाम बताया है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है।

पढ़ें :- यूपी का 69,000 शिक्षक भर्ती भाजपा की आरक्षण विरोधी मानसिकता का सबूत है: राहुल गांधी

पढ़ें :- रेडियो प्रेजेंटर अमीन सयानी के निधन पर CM योगी ने जताया दुख, कहा- "उनकी आवाज हमारी यादों में हमेशा जीवित रहेगी"

उन्होंने एक्स पर बधाई देते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चार राज्यों के चुनाव परिणामों में तीन राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना ‘मोदी की गारंटी’ पर ‘जनता के विश्वास की गारंटी’ है। भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं एवं सम्मानित मतदाताओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (UP Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि इन नतीजों से साफ है कि भारत के मन में मोदी है। मोदी के मन में भारत है। उन्होंने कहा कि कमल खिलने का मतलब सुशासन और विकास की गारंटी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का पूरे देश की राजनीति में डंका बज रहा है। आज पूरे आत्मविश्वास से हम कह सकते हैं कि भारत के मन में मोदी जी हैं और मोदी जी के मन में भारत है। मध्य प्रदेश में हमारी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ फिर वापस आ रही है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कमल खिल गया है। कमल खिलने का मतलब है सुशासन और विकास की गांरटी है। अभी तक आए रुझानों में कांग्रेस को सिर्फ तेलंगाना में ही जीत मिली है। मध्य प्रदेश और राजस्थान में हार के साथ ही छत्तीसगढ़ उसके हाथों से निकल गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...