1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 25 मार्च को दूसरी बार शपथ लेंगे सीएम योगी

25 मार्च को दूसरी बार शपथ लेंगे सीएम योगी

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अब दूसरी बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को शपथ लेंगे । उनके नेतृत्व में दूसरी बार भाजपा सरकार का गठन होगा। यह शपथ समारोह लखनऊ के इकाना स्टेडियम में संपन्न कराई जाएगी। भाजपा की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले लाभार्थियों को भी बुलाया जा रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अब दूसरी बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को शपथ लेंगे । उनके नेतृत्व में दूसरी बार भाजपा सरकार का गठन होगा। यह शपथ समारोह लखनऊ के इकाना स्टेडियम में संपन्न कराई जाएगी। भाजपा की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले लाभार्थियों को भी बुलाया जा रहा है।

पढ़ें :-  देश की तीसरी ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’, पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी  

बता दे की शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गृह मंत्री अमित शाह रक्षा मंत्री राजनाथ से समेत कई दिग्गज नेता शामिल रहेंगे। शासन ने इकाना स्टेडियम में प्रस्तावित शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू कर दी है।

उम्मीद की जा रही है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अलावा उत्तर प्रदेश के दिग्गज नेताओं में शामिल सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव , कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अलावा उत्तर प्रदेश के दिग्गज नेताओं में शामिल सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती को भी समारोह में शामिल होने का न्योता दिया जाएगा।

 

 

पढ़ें :- UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मानसून मचा सकता है तबाही, इन जिलों की नदियां उफान पर

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...