HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अतीक अहमद की सजा के बाद योगी का बड़ा बयान, बोले- यूपी में अब गैंगस्टर पैंट कर रहे हैं गीली

अतीक अहमद की सजा के बाद योगी का बड़ा बयान, बोले- यूपी में अब गैंगस्टर पैंट कर रहे हैं गीली

माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) और दो अन्य को साल 2006 में हुए उमेश पाल अपहरण केस (Umesh Pal Kidnapping Case) में एमपी एमएलए कोर्ट (MP MLA Court) ने बीते दिनों दोषी ठहराया था। इसके कुछ दिनों बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का बड़ा बयान सामने आया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गोरखपुर। माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) और दो अन्य को साल 2006 में हुए उमेश पाल अपहरण केस (Umesh Pal Kidnapping Case) में एमपी एमएलए कोर्ट (MP MLA Court) ने बीते दिनों दोषी ठहराया था। इसके कुछ दिनों बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद यूपी में गैंगस्टरों के पैंट गीले हो गए हैं। सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि कानून व्यवस्था की परवाह किए बिना लोगों से जबरन वसूली करने और धमकी देकर अगवा करने वाले गैंगस्टर डरे हुए हैं।

पढ़ें :- बीजेपी बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान को ख़त्म कर मनुवादी सोच पर आधारित बनाना चाहती है नया संविधान  : जयराम रमेश

यूपी के गोरखपुर जिले में बॉटलिंग प्लांट के भूमि पूजन के बाद सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि ‘लोग देख रहे हैं कि जिन लोगों ने पहले कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाया, वे अब अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं। जब अदालत ने गैंगस्टरों को सजा सुनाई, तो उनकी गीली पैंट गीली हो गई। सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि ये माफिया लोगों को आतंकित करते थे, उद्योगपतियों से रंगदारी वसूलते थे। व्यवसायियों का अपहरण करते थे, लेकिन आज वे डरे हुए हैं और अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं।

अपने संबोधन में सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि सबकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है और नागरिकों के जीवन में समृद्धि लाना सरकार का संकल्प है। राज्य सरकार की ओर से जारी बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री ने कहा कि छह साल पहले गुंडे और माफिया खुलेआम कारोबारियों को धमकाते थे और उनका अपहरण कर लेते थे, लेकिन आज माफिया खामोश हैं।

 

बता दें कि माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed)  पर 100 से अधिक केस दर्ज हैं, लेकिन उसे सजा पहली बार सुनाई गई है। छह अप्रैल को हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) के अवसर पर प्रदेश में 500 से अधिक जुलूस शांतिपूर्ण तरीके से निकाले गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब धार्मिक उत्सवों के दौरान जुलूसों पर बम नहीं फेंके जाते, इसकी जगह फूल बरसा दी गई है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता आज विकास, निवेश और रोजगार को बढ़ावा देने वाली डबल इंजन सरकार (Double Engine Govt)में विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि इसी विश्वास के कारण ही ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) में उत्तर प्रदेश को 35 लाख करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं।

पढ़ें :- 'PM मोदी ने शाह को बनाया अपना उत्तराधिकारी, CM योगी उनके रास्ते का कांटा...' लखनऊ में केजरीवाल का बड़ा हमला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...