1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dunki Trailer Out: शाहरुख खान के फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, डंकी ट्रेलर हुआ आउट

Dunki Trailer Out: शाहरुख खान के फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, डंकी ट्रेलर हुआ आउट

हाई-ऑक्टेन एक्शन मास एंटरटेनर, पठान और जवान की उल्लेखनीय सफलता के बाद, प्रशंसक डंकी में राजकुमार हिरानी के साथ बहुप्रतीक्षित शाहरुख खान के पहले सहयोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कॉमेडी-ड्रामा में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dunki Trailer Out: हाई-ऑक्टेन एक्शन मास एंटरटेनर, पठान और जवान की उल्लेखनीय सफलता के बाद, प्रशंसक डंकी में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ बहुप्रतीक्षित शाहरुख खान के पहले सहयोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कॉमेडी-ड्रामा (Comedy-Drama) में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

पढ़ें :- Vicky Kaushal के हाथ में चोट के बावजूद इंटेंस वर्कआउट करते आये अंजर, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें, आवारा पागल दीवाना की प्रीति झंगियानी ने सह-कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ‘मसखरा’ कहा- कहता है उसने ‘कई घड़ियां चुराईं’ जहां फिल्म का टीज़र पहले ही दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रहा था, वहीं फिल्म से जुड़े सभी नवीनतम अपडेट ने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है।

इस प्रकार, यह कहना सुरक्षित होगा कि आज ट्रेलर की अंतिम रिलीज के साथ; फिल्म के प्रति प्रत्याशा और भी अधिक बढ़ गई है। शाहरुख खान, तापसी पन्नू (Shahrukh Khan, Taapsee Pannu) और विक्की कौशल स्टारर डंकी का ट्रेलर आउट (Dunki Trailer Out) हो गया है।

मंगलवार, 5 दिसंबर, 2023 को डंकी के निर्माताओं ने आखिरकार इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया। 3:02 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत हार्डी (एसआरके) द्वारा अपनी कहानी बताने से होती है, जो 1995 में पंजाब के लाल्टू में शुरू हुई थी, जहां वह अपने चार दोस्तों से मिले थे जो लंदन जाने की इच्छा रखते थे।

पढ़ें :- Vicky Kaushal Injured: एक्शन सीन शूट करते हुए विक्की कौशल हुए घायल, हाथ पर लगा प्लास्टर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...