HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सराहनीय कदम: तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में बदला, नि:शुल्क मिलेंगी सभी सुविधाएं

सराहनीय कदम: तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में बदला, नि:शुल्क मिलेंगी सभी सुविधाएं

कोरोना संकट से जूझ रहे बिहार के लोगों की मदद के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने पटना में पोलो रोड़ स्थित अपने सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर तैयार कराया है। इस कोविड सेंटर में बेड, ऑक्सीजन, दवाओं सहित तमाम सुविधाओं की व्यवस्था नि:शुल्क की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। कोरोना संकट से जूझ रहे बिहार के लोगों की मदद के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने पटना में पोलो रोड़ स्थित अपने सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर तैयार कराया है। इस कोविड सेंटर में बेड, ऑक्सीजन, दवाओं सहित तमाम सुविधाओं की व्यवस्था नि:शुल्क की गई है।

पढ़ें :- जेडीयू ने पूर्व आईएएस मनीष वर्मा को दी बड़ी जिम्मेदारी, सीएम नीतीश कुमार के करीबियों में होती है गिनती

तेजस्वी यादव ने एक चिट्ठी लिखकर राज्य सरकार से इसे टेकओवर करने का अनुरोध किया है। वहीं, इससे पहले मंगवालर को तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा था। इसमें उन्ल्होंने कहा था कि राज्य में दौरा करने, पीड़ितों का हाल जानने और उन्हें मदद पहुंचाने की अनुमति देने को कहा है।

तेजस्वी ने कहा कि सत्तापक्ष से जुड़े लोग अक्सर बयान जारी कर कहते हैं कि नेता प्रतिपक्ष को स्वयं फ्रंट पर रहकर कोरोना जांच, जीवन रक्षक दवाओं, बेड, ऑक्सीजन तथा अस्पताल सुनिश्चित व सुव्यवस्थित कराने के साथ साथ कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई की अगुवाई करनी चाहिए।

तेजस्वी ने कहा कि सत्तारूढ़ दलों द्वारा सरकारी व्यवस्था को दुरुस्त करने के बजाय नेता प्रतिपक्ष को खोजने की कवायद को जनता भी इसी दृष्टि से देख रही है। कहा कि हम जिम्मेदार विपक्ष हैं तथा मैं स्वयं भी एक संवैधानिक पद पर हूं। ऐसे में मुझे राज्य के लोगों की समस्या को जानने तथा उसके समाधान हेतु सरकार द्वारा उठाए जाने वाली कदमों को जानने तथा जनहित में कमियों को भी सरकार के सामने लाने का अधिकार है।

 

पढ़ें :- कहिए तो आपके पैर छू लें...नीतीश कुमार का वायरल हुआ वीडियो, तेजस्वी बोले-शासक में आत्मविश्वास ना रहे तब उसे...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...