1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. धर्मगुरुओं से करें संवाद, सड़क मार्ग पर न हो कोई धार्मिक आयोजन, सीएम ने दिए निर्देश

धर्मगुरुओं से करें संवाद, सड़क मार्ग पर न हो कोई धार्मिक आयोजन, सीएम ने दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सोमवार को कोविड-19 के संबंध में गठित समिति के अध्यक्षों के साथ बैठक की। इसके साथ ही ईद, परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया पर्व के दृष्टिगत पुलिस/प्रशासन को अतिरिक्त संवेदनशील रहने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान कहा कि, धार्मिक कार्यक्रम, पूजा-पाठ आदि निर्धारित स्थान पर ही हों।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सोमवार को कोविड-19 के संबंध में गठित समिति के अध्यक्षों के साथ बैठक की। इसके साथ ही ईद, परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया पर्व के दृष्टिगत पुलिस/प्रशासन को अतिरिक्त संवेदनशील रहने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान कहा कि, धार्मिक कार्यक्रम, पूजा-पाठ आदि निर्धारित स्थान पर ही हों।

पढ़ें :- China Spy Balloon : लैटिन अमेरिका में भी दिखा चीन का जासूसी गुब्बारा,चीन का इनकार

धर्मगुरुओं से संवाद बना कर यह सुनिश्चित करें कि सड़क मार्ग, यातायात बाधित कर कोई धार्मिक आयोजन न हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि, कल 03 मई को ईद, परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया का पावन पर्व है।वर्तमान परिवेश को देखते हुए पुलिस/प्रशासन को अतिरिक्त संवेदनशील रहना होगा। हर एक पर्व शांति और सौहार्द के बीच सम्पन्न हो इसके लिए स्थानीय जरूरतों के दृष्टिगत सभी जरूरी प्रयास किए जाएं।

 

पढ़ें :- Ramcharitmanas controversy : रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल- वाद-विवाद करना गलत है, जो अच्छी चीजें हैं उसको ग्रहण कर लीजिए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...