1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नेपाल गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पब में दिखे, भाजपा ने वीडियो शेयर कर बोला हमला

नेपाल गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पब में दिखे, भाजपा ने वीडियो शेयर कर बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों निजी दौरे पर नेपाल पहुंचे हैं। उनके नेपाल पहुंचने पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक नेपाल के मशहूर पब में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ कुछ लोग भी दिखाई दे रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों निजी दौरे पर नेपाल पहुंचे हैं। उनके नेपाल पहुंचने पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक नेपाल के मशहूर पब में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ कुछ लोग भी दिखाई दे रहे हैं।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

भाजपा नेताओं ने इस वीडियो को ट्वीट कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  पर हमला बोला है। नेपाली अखबार ‘द काठमांडू पोस्ट’ के अनुसार राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  नेपाल में अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए आए हैं। सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को बेटी की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था।

उधर, भाजपा नेता अमीत मालवीय (Amit Malviya) ने वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि ‘जब मुंबई पर हमला हुआ था तब भी राहुल एक नाइटक्लब में थे। जब उनकी पार्टी में घमासान छिड़ा है, तब भी वह वहीं हैं। उनमें निरंतरता है।’

इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राजस्थान जल रहा है लेकिन राहुल गांधी पार्टी कर रहे हैं। राहुल पार्ट टाइम राजेनता नहीं है बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं। ये पहली बार नहीं है। याद कीजिए उनका 26/11 के समय पार्टी मोड।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...