1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, ओवैसी को कहा-‘राजनैतिक आतंकवादी’

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, ओवैसी को कहा-‘राजनैतिक आतंकवादी’

अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का एक और विवादित बयान आया है। उन्होंने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को लेकर इस बार बयान दिया है। भाजपा विधायक ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी 'राजनैतिक आतंकवादी' का रूप लेते जा रहे हैं। बता दें कि, बलिया जिले के बेरिया क्षेत्र में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक सड़क निर्माण के निरीक्षण करने गए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बलिया। अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का एक और विवादित बयान आया है। उन्होंने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को लेकर इस बार बयान दिया है। भाजपा विधायक ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ‘राजनैतिक आतंकवादी’ का रूप लेते जा रहे हैं। बता दें कि, बलिया जिले के बेरिया क्षेत्र में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक सड़क निर्माण के निरीक्षण करने गए थे।

पढ़ें :- क्रिकेट के बाद कांग्रेस के कैप्टन का भी सिरदर्द बने सिद्धू, अचानक फैसलों से हर बार टीम को पहुंचाया नुकसान
Jai Ho India App Panchang

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, ‘एआईएमआईएम के मुखिया एवं सांसद असदुद्दीन ओवैसी राजनैतिक आतंकवादी का रूप ले रहे हैं और उनकी नीयत समाज को भड़काकर उसे खंडित करने की है।’ उन्होंने कहा कि ओवैसी को भारत की धर्म-निरपेक्षता पर तभी तक विश्वास है, जब तक हिन्दू समाज बहुसंख्यक है।

इस बीच, एआईएमआईएम की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शौकत अली ने भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के इस बयान पर कहा, यह उनके मानसिक दिवालियापन को जाहिर करता है। शौकत अली ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है और इसमें ‘राजनैतिक आतंकवाद’ जैसे शब्दों की कोई जगह नहीं है। सुरेन्द्र सिंह, ओवैसी पर समाज को खंडित करने का आरोप लगा रहे हैं, मगर यह जगजाहिर है कि ‘खुद भाजपा ही समाज को भड़काने और नफरत फैलाने की राजनीति कर रही है।’

 

पढ़ें :- अमेठी : BJP के Cyber Warriors की टीम तैयार, विरोधियों का इस तरह करेगी मुकाबला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...