1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Controversy: महंत परमहंस दास ने उठाया बड़ा कदम, शाहरुख की तेरहवीं जिहाद के अंत का प्रतीक होगी

Controversy: महंत परमहंस दास ने उठाया बड़ा कदम, शाहरुख की तेरहवीं जिहाद के अंत का प्रतीक होगी

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'पठान (Pathaan)' पर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग (Besharam Rang)' में भगवा बिकिनी को लेकर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pathaan Controversy: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ पर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग (Besharam Rang)’ में भगवा बिकिनी को लेकर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

‘पठान’ रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन बावजूद इसके फिल्म का जबरदस्त विरोध चल रहा है। अब हाल ही में अयोध्या में एक संत ने भगवा बिकिनी को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तेरहवीं की। सोमवार को तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने मिट्टी के बर्तन पर शाहरुख की तस्वीर चिपकाकर उनकी तेरहवीं की।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तेरहवीं की क्रिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि कुच लोग संत के साथ इस क्रिया में शामिल हो रहे हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तेरहवीं करने के बाद संत ने मीडिया से बातचीत में बताया, “शाहरुख खान की तेरहवीं जिहाद के अंत का प्रतीक होगी, जिसे सुपरस्टार अपनी फिल्मों के माध्यम से प्रचारित कर रहे थे।”

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...