HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आईपीएल स्थगित होने के फैसले का क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्वागत, खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए सही कदम

आईपीएल स्थगित होने के फैसले का क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया स्वागत, खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए सही कदम

आईपीएल स्थगित होने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम बीसीसीआई के इस फैसले का स्वागत करते हैं। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाना जरूरी था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल स्थगित होने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम बीसीसीआई के इस फैसले का स्वागत करते हैं। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाना जरूरी था।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

कोरोना वायरस के कहर का असर अब आईपीएल 2021 पर भी पड़ गया है। आईपीएल के कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस सत्र के बचे हुए सभी मैच रद्द कर दिए हैं। इसकी जानकारी बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दी।

पढ़ें :- कंगाल पाकिस्‍तान पर IMF आयी तरस; 2 लाख करोड़ का लोन मंजूर, अब आवाम को चुकानी होगी बड़ी कीमत

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार 4 मई  को दिल्ली में होने वाले आईपीएल 2021 के मुकाबले से पहले बुरी खबर आई है। सनराइजर्स हैदराबाद के विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद इस मुकाबले के स्थगित होने की संभावना बढ़ गए है।

बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, जिसमें बीसीसीआई को आईपीएल को रद्द करने का निर्देश देने की मांग की गई है। याचिकाकर्ता का कहना है कि आईपीएल खिलाड़ियों के लिए खर्च हो रहे संसाधनों का उपयोग कोविड मरीजों को बचाने के लिए किया जा सकता है। बॉम्बे हाईकोर्ट में इस याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...