1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. Cricket News: पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को भारत के इस उभरते स्पिनर में दिखी राशिद खान की झलक

Cricket News: पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को भारत के इस उभरते स्पिनर में दिखी राशिद खान की झलक

श्रीलंकाई दौरे पर गई युवा भारतीय टीम को टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका ने भारत को 3 टी-20 मैचों की सीरीज में 2-1 से हरा दिया। इस सीरीज में हार के बाद भी भारतीय टीम के लिए कई सकारात्मक बातें निकल कर आई हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Cricket News: श्रीलंकाई दौरे(Srilanka Tour) पर गई युवा भारतीय टीम को टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका ने भारत को 3 टी-20 मैचों की सीरीज में 2-1 से हरा दिया। इस सीरीज में हार के बाद भी भारतीय टीम के लिए कई सकारात्मक बातें निकल(Positive) कर आई हैं। इस सीरीज में हारने के बाद भी भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा(Aaksh Chopra) राहुल चाहर से काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा है कि राहुल उन्हें अफगानी स्पिनर राशिद खान(Rashid Khan) की याद दिलाते हैं।

पढ़ें :- विराट का रवैया खिलाड़ियों को लेकर सही नहीं, खिलाड़ी ने बीसीसीआई को सौंपे रिपोर्ट में बताया
Jai Ho India App Panchang

राहुल ने तीसरे टी-20 मुकाबले में 3 विकेट चटकाए थे और श्रीलंकाई बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। आकाश ने कहा, ‘चाहर काफी आत्मविश्वास से गेंदबाजी कर रहे हैं। उनके एक्शन से ऐसा लगता है कि वे गुगली डाल रहे हैं जबकि वो गेंद लेग स्पिन(Leg Spin) होती है। उनकी गेंदबाजी में यही मिस्ट्री है, जो मुझे राशिद खान की याद दिलाती है। अगर वे आईपीएल(IPL) में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो चहल के साथ टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिल सकता है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...