1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat Kohli: तो विराट कोहली कुछ दिन और करना चाहते थे वनडे की कप्तानी, पहले से नहीं थी उन्हें जानकारी?

Virat Kohli: तो विराट कोहली कुछ दिन और करना चाहते थे वनडे की कप्तानी, पहले से नहीं थी उन्हें जानकारी?

Virat Kohli: हिटमैन रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) को बुधवार वनडे टीम के कप्तान बनाने की घोषणा की गई। विराट कोहली (Virat Kohli) को हटाकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  को बीसीसीआई ने ये कमान सौंपी है। दरअसल, टी20 विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, जिसके बाद से ही उनको कप्तानी से हटाए जाने की चर्चाएं होने लगीं थीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Virat Kohli: हिटमैन रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) को बुधवार वनडे टीम के कप्तान बनाने की घोषणा की गई। विराट कोहली (Virat Kohli) को हटाकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  को बीसीसीआई ने ये कमान सौंपी है। दरअसल, टी20 विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, जिसके बाद से ही उनको कप्तानी से हटाए जाने की चर्चाएं होने लगीं थीं। वहीं, विराट (Virat Kohli) ने टी-20 विश्व कप से पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट से टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ देंगे।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के सफल टी20 कप्तान एरोन फिंच ने लिया  संन्यास, अब पद छोड़ने का सही समय है 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो विराट कोहली (Virat Kohli) वनडे की कप्तानी अभी कुछ दिन और करना चाहते थे लेकिन बुधवार को दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले उनसे वनडे की कप्तानी छीन ली गई। साथ ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को वनडे का कप्तान बनाया गया। बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एकदिवसीय और टी-20 अंतरराष्ट्रीय में टीम के कप्तान के रूप में नामित करने का निर्णय लिया।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट ​की माने तो विराट कोहली (Virat Kohli) वनडे की कप्तानी कुछ दिन और करना चाहते थे। कहा जा रहा है कि, बोर्ड इस बात का इंतजार कर रहा था कि विराट अपनी इच्छा से वनडे की कप्तानी छोड़ दें लेकिन उनके द्वारा ऐसा नहीं करने पर बीसीसीआई की चयन समिति ने कोहली को खुद हटाने का फैसला किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...