1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. हिमाचल में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या पहुचीं सात

हिमाचल में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या पहुचीं सात

जहरीली शराब (alcohol पीने से मौतों की सख्या बढ़ती जी रही है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश  (Himachal Pradesh) के सुंदरनगर में जहरीली शराब पीने से दो और लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान सीता राम पुत्र बंगालू राम निवासी खनयोड तहसील सुंदरनगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सीता राम ने घर मे दम तोड़ा है। परिजनों को कमरे में पानी की Bottle में शराब मिली हुई मिली है। पुलिस ने Bottle व शव कब्जे में लिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

सुंदरनगर। जहरीली शराब (alcohol पीने से मौतों की सख्या बढ़ती जी रही है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश  (Himachal Pradesh) के सुंदरनगर में जहरीली शराब पीने से दो और लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान सीता राम पुत्र बंगालू राम निवासी खनयोड तहसील सुंदरनगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सीता राम ने घर मे दम तोड़ा है। परिजनों को कमरे में पानी की Bottle में शराब मिली हुई मिली है। पुलिस ने Bottle व शव कब्जे में लिया है।

पढ़ें :- RLD Candidate List : जयंत सिंह ने बागपत से राजकुमार सांगवान व बिजनौर से चंदन चौहान को बनाया प्रत्याशी

गौरतलब है कि इसके अलावा जहरीली शराब (alcohol) पीने से तीन और लोगों की भी हालत गंभीर है और साथ ही बुधवार को पांच लोगों की मौत हुई थी। इस तरह अब तक सात लोग जान गंवा चुके हैं।

सुंदरनगर क्षेत्र में जहरीली शराब (alcohol) से मौत मामले में पुलिस ने एक पूर्व पंचायत प्रधान सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है पुलिस ने शराब की खेप भी बरामद की है। पुलिस ने चंडीगढ़ ब्रांड सहित नकली शराब पकड़ी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...