1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली : जूता फैक्टरी में लगी आग, मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां मौजूद

दिल्ली : जूता फैक्टरी में लगी आग, मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां मौजूद

दिल्ली के उद्योग विहार स्थित एक जूता फैक्टरी और आसपास के इलाके में सोमवार को आग लगने हड़कंप मच गया है। देखते ही देखते आग ने पूरी फैक्टरी को अपनी चपेट में ले लिया है। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद 24 गाड़ियां मौके पर पहुंची है। आग इतनी भयावह हो चुकी है कि अब तक एक के बाद एक दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। राहत की बात ये है कि अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के उद्योग विहार स्थित एक जूता फैक्टरी और आसपास के इलाके में सोमवार को आग लगने हड़कंप मच गया है। देखते ही देखते आग ने पूरी फैक्टरी को अपनी चपेट में ले लिया है। घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद 24 गाड़ियां मौके पर पहुंची है।

पढ़ें :- दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे डिवाइडर पर सो रहे लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, 4 की मौत

आग इतनी भयावह हो चुकी है कि अब तक एक के बाद एक दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। राहत की बात ये है कि अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दमकल विभाग के अनुसार उन्हें सुबह 8.22 बजे आग की सूचना प्राप्त हुई ,जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। आग बुझाने का काम अब भी जारी है। फिलहाल अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि यह आग कैसे लगी है?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...