1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Deoria: बोलेरो और रोडवेज बस की भयानक टक्कर, छह लोगों की हुई मौत कई घायल

Deoria: बोलेरो और रोडवेज बस की भयानक टक्कर, छह लोगों की हुई मौत कई घायल

दर्दनाक खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया जिले (Deoria District) से सामने आई है। यहां तिलक समारोह से लौट रही एक बोलेरो गाड़ी को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे (Capture Dead Dodies) में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Deoria: दर्दनाक खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया जिले (Deoria District) से सामने आई है। यहां तिलक समारोह से लौट रही एक बोलेरो गाड़ी को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे (Capture Dead Dodies) में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दर्दनाक हादसा देवरिया जिले के रुद्रपुर-गौरीबाजार रोड (Rudrapur-Gauribazar Road) पर पननहा और इंदुपुर के बीच हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, कुशीनगर जिले के कोहड़ा गांव के रविन्द्र तिवारी (Ravindra Tiwari) के घर से देवरिया (Deoria) के गौरीबाजार के रामनगर गांव में तिलक आया था। तिलक समारोह के बाद सभी लोग अपने-अपने वाहनों से वापस देवरिया लौट रहे थे।

बोलेरो रुद्रपुर और गौरीबाजार रोड पर पननहा और इंदुपुर के काली मंदिर के बीच ही पहुंची थी कि गौरीबाजार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनुबंधित बस ने बुलेरो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, तो वहीं बस मौके पर ही पलट गई। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बोलेरो और बस में कुछ लोग इस कदर फंस गए थे कि उन्हें निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग करना पड़ा। बताया जा रहा है कि मृतकों में पांच बोलेरो सवार और एक बस यात्री शामिल है। सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- रामपुर व आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट पर खिला कमल, योगी ने जताया जनता का आभार

वहीं, इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बोलेरो और यूपी रोडवेज की भीषण टक्‍कर की सूचना मिलने के बाद डीआईजी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा, डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह और सीएमओ डॉ आलोक कुमार पांडे समेत कई आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे।

इस दौरान अधिकारियों ने घायलों का हाल-चाल लेने के साथ बेहतर ट्रीटमेंट देनें के लिए कहा। वहीं, इस हादसे पर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया। साथ ही उन्‍होंने जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने का आदेश दिया है। इसके अलावा सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...