1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. #Dhakad Boycott कर रहा ट्रेंड, कंगना रनौत से खफा हुए सुशांत सिंह के फैंस…. याद दिलाई पुरानी बातें

#Dhakad Boycott कर रहा ट्रेंड, कंगना रनौत से खफा हुए सुशांत सिंह के फैंस…. याद दिलाई पुरानी बातें

बॉलीवुड पंगा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना नाता है। दरअसल, एक बार फिर कंगना विवादों से घिरी नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें, फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) इस शुक्रवार यानी 20 मई को रिलीज हो रही है। लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म के बॉयकॉट (Boycott Dhaakad) की मांग होने लगी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड पंगा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना नाता है। दरअसल, एक बार फिर कंगना विवादों से घिरी नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें, फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) इस शुक्रवार यानी 20 मई को रिलीज हो रही है। लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म के बॉयकॉट (Boycott Dhaakad) की मांग होने लगी है।

पढ़ें :- ईश्वर के नाम पर काट दी गर्दन, वारदात पर भडकी Kangana Ranaut कहा- मैं सुन्न हूं

दरअसल, ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी फिल्म के प्रति खूब गुस्सा निकाल रहे हैं। इसमें उन्होंने सलमान खान को भी एक बार फिर लपेट लिया है। पूरा मामला क्या है। दरअसल इस विवाद की जड़ है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और सलमान खान (Salman Khan) के बीच शुरू हुई दोस्ती।

पढ़ें :- Most Searched Asian List 2022 : उर्फी जावेद कंगना समेत इन हसीनाओं पर भी पड़ी भारी

एक समय था जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut), सलमान खान की बुराई करते नहीं थकती थीं। एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने यहां तक कह दिया था कि उन्हें फिल्म के लिए किसी खान की जरूरत नहीं है, लेकिन पिछले दिनों उन्हें सलमान खान की ईद पार्टी में देखा गया। यही नहीं, सलमान ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़’ को सोशल मीडिया पर प्रमोट भी किया था।

जब कंगना ने सुशांत का किया था सपॉर्ट इसके बाद तो कंगना रनौत(Kangana Ranaut) , सलमान की तारीफ करते नहीं थक रही थीं। उन्होंने सलमान को ‘गोल्डन हार्ट’ वाला और अपना ‘दबंग हीरो’ तक कहा। यह देख सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलिवुड माफिया से लेकर ड्रग्स पर बोला था।

कंगना ने यहां तक दावा किया था कि सुशांत का ‘प्लान्ड मर्डर’ किया गया है। कंगना ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को बड़े-बड़े स्टार्स और फिल्ममेकर्स ने साइडलाइन कर दिया था। कंगना ने कही थी सुशांत के ‘प्लान्ड मर्डर’ वाली बात एक ट्वीट में कंगना ने यहां तक दावा किया था कि सुशांत को इंडस्ट्री के कुछ डर्टी सीक्रेट्स पता चल गए थे और इसलिए उन्हें मार दिया गया। कंगना के ये पुराने ट्वीट्स अब वायरल हो रहे हैं और दिवंगत ऐक्टर के फैंस ऐक्ट्रेस पर खुब गुस्सा निकाल रहे हैं।

पढ़ें :- VIDEO: क्या कंगना रनौत के श्राप के कारण डूब रही उद्धव ठाकरे की सरकार?, कहा- था पतन निश्चित है...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...