1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. धनकुबेर पीयूष जैन को कुछ देर में किया जाएगा कोर्ट में पेश, जमीन पर लेटकर इस तरह गुजारी रात

धनकुबेर पीयूष जैन को कुछ देर में किया जाएगा कोर्ट में पेश, जमीन पर लेटकर इस तरह गुजारी रात

इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ देर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उनका मेडिकल कराया जा रहा है। सेंट्रल जीएसटी ने रविवार रात को इत्र कारोबारी को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि कोर्ट में पेशी के दौरान जीएसटी की टीम पूछताछ के लिए पीयूष जैन की रिमांड मांगेगी। वहीं, पीयूष जैन (Piyush Jain) के बेटे पहले ही से ही हिरासत में हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ देर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उनका मेडिकल कराया जा रहा है। सेंट्रल जीएसटी ने रविवार रात को इत्र कारोबारी को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि कोर्ट में पेशी के दौरान जीएसटी की टीम पूछताछ के लिए पीयूष जैन की रिमांड मांगेगी। वहीं, पीयूष जैन (Piyush Jain) के बेटे पहले ही से ही हिरासत में हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

बता दें कि, रविवार को गिरफ्तारी होने के बाद पीयूष जैन (Piyush Jain)  को काकोदव थाने में रात काटनी पड़ी। इस दौरान वो इंस्पेक्टर के कमरे में लेटकर अपनी राहत गुजारे। वहीं, पीयूष जैन (Piyush Jain)  के पैतृक आवास पर डीजीजीआई की टीम चौथे दिन भी छापेमारी कर रही है। टीम के शीर्ष अधिकारी घर में पहुंच चुके हैं।

एसबीआई की टीम नोट गिनने वाली मशीन को लेकर पीयूष जैन (Piyush Jain) के आवास में पहुंच गई है। अब नोटों की गनिती एक बार फिर शुरु होगी। गौरतलब है कि, इत्र कारोबारी के कानपुर स्थित घर से 181 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए हैं।

वहीं, कन्नौज के घर की दीवरें, फर्श, सीलिंग, और तहखाने करोडों रुपये और सोना-चांदी मिली हैं। रविवार को तीसरे दिन कन्नौज में महानिदेशालय जीएसटी इंटेलिजेंस (डीजीजीआई) और आयकर विभाग की कार्रवाई में करीब 110 करोड़ रुपये नकद और 275 किलो सोना-चांदी मिला है।

 

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...