1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dilip Kumar last journey: अंतिम विदाई देने पहुंचे CM उद्धव ठाकरे और बेटे आदित्य

Dilip Kumar last journey: अंतिम विदाई देने पहुंचे CM उद्धव ठाकरे और बेटे आदित्य

लाखों नहीं करोड़ो दिलों पर राज करने वाले दिलीप कुमार ने भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन हर फैन के दिल में वे हमेशा जिंदा रहेंगे। आज उनके निधन की खबर मिलते ही उनके घर पर उनके तमाम चाहनेवालों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। बॉलीवुड और राजनीति से भी कई दिग्गज हस्तियां आज उन्हें अंतिम विदाई देने उनके घर पहुंची। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dilip Kumar Last Journey Cm Uddhav Thackeray And Son Aditya Arrived To Bid Farewell

मुंबई: लाखों नहीं करोड़ो दिलों पर राज करने वाले दिलीप कुमार ने भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन हर फैन के दिल में वे हमेशा जिंदा रहेंगे। आज उनके निधन की खबर मिलते ही उनके घर पर उनके तमाम चाहनेवालों की भीड़ जुटना शुरू हो गई।

पढ़ें :- मुंबई में आफत बनी बारिश: दो दिनों में गई 129 लोगों की जान, मलवे में शवों के दबे होने की आशंका

बॉलीवुड और राजनीति से भी कई दिग्गज हस्तियां आज उन्हें अंतिम विदाई देने उनके घर पहुंची।  दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उनके बेटे और महाराष्ट्र राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे समेत अन्य हस्तियां उनके घर पहुंची।

पढ़ें :- महाराष्ट्र: रत्नागिरी और रायगढ़ पानी ही पानी, CM उद्धव ठाकरे ने स्थिति का जायजा लेने के लिए बुलाई आपात बैठक

ट्विटर पर दिलीप कुमार के घर की कुछ तस्वीरें भी देखें को मिली है जिसमें उद्धव ठाकरे हाथ जोड़कर सायरा बानो को नमस्कार करते नजर आए।  इसी के साथ उन्होंने पुष्पों की माला चढ़ाकर दिलीप कुमार के प्रति अपने प्रेम और सम्मान को व्यक्त किया और उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी।

आपको बता दें कि आज दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन को वेटेरन एक्टर धर्मेंद्र भी उनके घर पहुंचे। शोक में डूबे धर्मेंद्र ने ‘मेरा भाई चला गया’ कहकर अपना दुख व्यक्त किया। आपको बता दें कि सीएम ठाकरे ने आज घोषणा करते हुए कहा कि दिलीप कुमार को शासकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। उन्हें आज शाम 5 बजे जुहू कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

पढ़ें :- दो दिनों से मुंबई में हो रही है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X